Loading...

नागदा की ब्लैकमेलर गैंग ने एक और छात्रा को शिकार बनाया | INDORE NEWS

इंदौर। शहर के कॉलेजों में नागदा की ब्लैकमेलर गैंग काफी समय से सक्रिय है। ये लोग अक्सर अधिकारियों एवं कारोबारियों की बेटियों को अपना शिकायत बनाते हैं। इस बार एक ज्वैलर की बेटी (Jeweler's Daughter) को टारगेट किया। वो जाल में नहीं फंसी तब भी अड़ीबाजी की जा रही है। सोशल मीडिया पर उसे बदनाम किया जा रहा है।

4 महीने से परेशान कर रहा था वैभव शैलेंद्र सोनी

हातोद पुलिस थाना के एसआई रमेशसिंह चौहान के मुताबिक, 22 वर्षीय छात्रा की शिकायत पर आरोपित वैभव शैलेंद्र सोनी (Vaibhav Shailendra Soni) निवासी नागदा जंक्शन के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और अड़ीबाजी का केस दर्ज किया है। छात्रा ने बताया कि वह खंडवा रोड स्थित बड़े कॉलेज में पढ़ती है। पिता की ज्वेलर शॉप है। आरोपित वैभव भी इसी कॉलेज में पढ़ता था। उसके मामा घर के पास ही रहते हैं। इस कारण वैभव से परिचय था। वह चार महीने से उसका पीछा कर परेशान कर रहा है। 27 मई को उसने बुड़ानिया के पास रोक लिया और स्कूटर को टक्कर मारकर गिरा दिया। पर्स छीन लिया और तीन हजार रुपए निकाल लिए। इसके बाद मुंह पर कपड़ा लपेटकर कॉलेज के पास होटल में आया और अश्लील हरकत करने लगा।

वाट्सएप हैक कर लिया, रुपए मांग रहा है

जान से मारने की धमकी दी और भाग गया। उसने फेसबुक, इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाई और फोटो के साथ अश्लील बातें भी लिख दीं। छात्रा का आरोप है कि आरोपित ने वाट्सएप हैक कर लिया और बैंक खाता नंबर भेजकर रुपए जमा कराने का दबाव बनाया। छात्रा के पिता ने वैभव के पिता से बात की और घटना बताई तो उसने मांफी मांगी। लेकिन वह दोबारा परेशान करने लगा तो थाने पहुंच रिपोर्ट लिखवा दी।