Loading...

GWALIOR NEWS : छज्जे से दुपट्टा बांधकर युवती फांसी पर झूली

ग्वालियर। दूसरी मंजिल पर बने छज्जे से दुपट्टा बांधकर फांसी का फंदा बनाकर एक युवती ने आत्महत्या कर ली। घटना इंदरगंज थाना क्षेत्र के झाडू वाले मोहल्ले की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पता नहीं चल सका है कि किन कारणों के चलते युवती ने फांसी लगाकर जान दी है।

18 वर्षीय गुलफ्सा खान ने आत्महत्या कर ली

इंदरगंज थाना क्षेत्र के झाडू वाला मोहल्ला निवासी 18 वर्षीय गुलफ्सा पुत्री बहादुर खान (Gulfsa daughter Bahadur Khan) ने मकान की दूसरी मंजिल के छज्जे से दुपट्टा बांधकर फांसी का फंदा बनाया और उस पर लटककर जान दे दी। हादसे का पता सुबह चला जब उसकी भाभी उसे तलाशते हुए दूसरी मंजिल पर पहुंची तो उसकी चीख निकल गई, क्योंकि ऊपर गुलफ्सा फांसी के फंदे पर झूल रही थी। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है।

पिता गिरफ्तार हुए तो डिप्रेशन में चली गई थी

बताया गया है कि दो दिन पहले युवती की मां की जीभ का ऑपरेशन हुआ है और 11 बजे तक गुलफ्सा ने मां के हाथ और पैर दबाने के बाद अपने कमरे में सोने चली गई थी। बताया गया है कि गुलफ्सा का अपने पिता से काफी लगाव है और पिता एक सप्ताह पूर्व किसी मामले में जेल गए हैं। परिजनों का मानना है कि संभवत: इसी डिप्रेशन में उसने फांसी लगाकर जान दी है।