Loading...

INDORE NEWS : मंगेतर के साथ नशे में कार चला रहे युवक ने बाइक में टक्कर मारी, मौत

इंदौर। भंवरकुआं थाना क्षेत्र में शनिवार रात तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार पांच फीट उछला और मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वह शराब के नशे में था और कार में युवती भी बैठी हुई थी। 

टीआई संजय शुक्ला के मुताबिक, हादसा खंडवा रोड पर हुआ। कार (एमपी 37सी 2590) का चालक प्रदीप पिता कैलाश जाट (Kailash jat) निवासी गोला गुठान महिला मित्र शिवानी पटेल (Shivani Patel) के साथ आईटी पार्क (IT PARK) की ओर जा रहा था। हेलमेट व रेनकोट पहने एक बाइक सवार आईटी पार्क की तरफ से भंवरकुआं की ओर आ रहा था। उसने जैसे ही सिटी बस को ओवरटेक किया, कार ने बाइक को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टक्कर लगते ही बाइक सवार पांच फीट ऊपर उछलकर गिरा और उसकी मौत हो गई। लोगों ने कार चालक को मौके पर ही पकड़ लिया। 

वह नशे में था। उसने पूछताछ में बताया कि वह फिलहाल कालिंदी कॉलोनी में नीलगिरी अपार्टमेंट में किराए से रहता है। कार रूम पार्टनर अजय जगदीश जाट की है। कार में बैठी युवती शिवानी को वह उसकी मंगेतर बता रहा है। प्रदीप पहले भंवरकुआं थाना क्षेत्र में मटरगश्ती रेस्टोरेंट चलाता था। लेकिन तीन महीने पूर्व उसने रेस्टोरेंट बंद कर दिया। शनिवार को वह पलासिया क्षेत्र में रेस्टोरेंट खोलने के लिए जगह देखने गया था।