Loading...

INDORE NEWS : एक क्या,चार-छह मंत्रियों के पुतले एक साथ जला देना : CSP

इंदौर। विजय नगर सीएसपी हरीश माेटवानी (CSP Harish Motwani) एक ऑडियो वायरल (Audio viral) होने के बाद कांग्रेस नेताओं (Congress leaders) के निशाने पर आ गए हैं। इस ऑडियो में सीएसपी एक भाजपा नेता से कह रहे हैं कि अभी धारा 144 लगी है। मंत्री का पुतला जलाना है ताे चार दिन बाद जला देना। एक क्या, दो-चार छह मंत्रियों के एक साथ जला देना। सभी तो लड़ रहे हैं आपस में। 

यह ऑडियो सामने आने के बाद कांग्रेस नेताओं ने सीएसपी की शिकायत मुख्यमंत्री से की है। दरअसल, विधायकाें द्वारा स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट (Health Minister Tulsi Silavat) पर रुपए लेकर काम कराने का आराेप लगाने के बाद भाजपा अनुसूचित जाति जनजाति मोर्चा के मंडल अध्यक्ष कृष्णकुमार मालवीय ने शुक्रवार को निरंजनपुर चौराहे पर उनका पुतला जलाने की मंजूरी लेने के लिए लसूड़िया टीआई संतोष दूधी (TI Santosh Dudhi) को काॅल किया। तब दूधी ने पास में खड़े सीएसपी हरीश मोटवानी से उसकी बात करवा दी। इसी दौरान मोटवानी ने कहा कि अभी धारा 144 लगी है। अभी पुतला जलाओगे तो हमें केस दर्ज करना पड़ेगा। इसलिए 3-4 दिन बाद जला लेना।

SP ने मांगा स्पष्टीकरण : एसएसपी रुचिवर्धन का कहना है कि एसपी पूर्व मो. युसूफ कुरैशी इस मामले की जांच कर रहे हैं। सीएसपी के स्पष्टीकरण के बाद उन पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, एसपी ने माेटवानी से स्पष्टीकरण मांगा है। मामले में सीएसपी से संपर्क नहीं हो पाया।