Loading...

सेना के खिलाफ ग्वालियर में चक्काजाम | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। हुरावली के पास मुख्य मार्ग को आर्मी द्वारा खोद दिये जाने के कारण यहां वाहनों की दोनों ओर लंबी कतारें तो लग ही गईं, वहीं हालात तनाव पूर्ण बन गये। क्षेत्रीय लोगों ने बीच रोड पर जाम लगा दिया। जब बात बढ़ी तो आर्मी वालों ने इससे खुद को अलग बताया लेकिन विरोध में उतरे लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वह गड्डे बंद कर तुरंत इस पर पक्की रोड की मांग पर अड़ गये। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन लोगों का आक्रोश और चक्काजाम खत्म नहीं हुआ।

आर्मी वालों ने पूरी सड़क खोद डाली

विरोध पर उतरे लोगों का आरोप है कि मोहनपुर से लेकर पवनसुत कालोनी तक का पक्का मार्ग आर्मी के लोगों द्वारा खोद कर बेकार कर दिया गया है, जिसे यह मुख्य मार्ग पूरी तरह अवरुद्ध हो गया है। जब इसका विरोध किया गया तो फिर आर्मी वालों ने कोई सुनवाई नहीं की, बल्कि वह अपनी हठधर्मी पर अड़े रहे, जिसके बाद क्षेत्रीय लोग लामबंद हो गए और सडक़ पर उतर कर चक्काजाम कर दिया।

विवाद बढ़ा तो आर्मी वाले पलट गए

हालात लगातार बिगड़े तो फिर आर्मी के लोगों ने इस बात से ही इंकार कर दिया की सडक़ उनके द्वारा खोदी गई है, लेकिन विरोध कर रहे लोग इसे मानने को तैयार नहीं हैं और उनका कहना है कि पहले भी इस तरह से सडक़ खोदी जाती रही है, जिससे क्षेत्रीय लोगों की मुसीबत तो बढ़ती ही है, साथ ही मुख्यमार्ग होने का कारण यातायात भी पूरी तरह ठप हो जाता है।