Loading...

पत्नी चैटिंग करती है, पति वीडियो कॉल: दोनों झगड़ पड़े | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। एक दूसरे पर शक का शिकार हुए दंपति तीन मासूम बच्चों को लेकर महाराजपुरा थाने जा पहुंचे और एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराने पर अड़ गए। इस दौरान उनके तीन मासूम बच्चे भी उनके साथ थे जो नींद और भूख से परेशान थे। उनकी स्थिति समझते हुए वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने सूझबूझ दिखाई और एक घंटे की मशक्कत के बाद उनके बीच सुलह कराई। 

दंपति थाने आए थे तो एक दूसरे के दुश्मन की तरह, लेकिन पुलिसकर्मियों के प्रयास से वे एक दूसरे का हाथ पकडक़र निकले। आदित्यपुरम निवासी दंपति अपने तीन बच्चों को लेकर महाराजपुरा थाने जा पहुंचे और एक दूसरे के खिलाफ शिकायत करने पर अड़ गए। पति की शिकायत थी कि वह दूसरे युवकों से मोबाइल पर बात करती है और हमेशा सोशल मीडिया पर रहती है। जबकि पत्नी का आरोप था कि उसके पति का दूसरी औरतों से अफेयर है और वह उसके सामने ही दूसरी औरतों से वीडियो कॉल करता है। 

उनकी स्थिति और छोटे-छोटे बच्चों को देखते हुए एएसआई रमेश शर्मा, प्रधान आरक्षक नारायण सिंह और आरक्षक धर्मवीर ने उन्हें अलग-अलग बैठाकर समझाया और एक घंटे की मशक्कत के बाद वे शांत हुए और आश्वासन दिया कि ना तो पत्नी किसी से बात करेगी और ना ही पति उसे परेशान करेगा। जिस समय पुलिसकर्मी दंपति को समझा रहे थे, उस समय बच्चे भूख से रोने लगे तो पुलिसकर्मियों ने उनके लिए ढाबे से दूध मंगा कर बच्चों को पिलाया।