Loading...

GWALIOR NEWS : निकल वनपाल संदिग्ध हालात में लापता

ग्वालियर। बरई-पनिहार वन क्षेत्र में गश्त के लिए निकल वनपाल संदिग्ध हालात में लापता हो गया है। ऑटो चालक ने आखिरी बार उसे गोल पहाडिय़ा इलाके में छोड़ा था पर वह न तो ड्यूटी पहुंचा न ही घर लौटा। परिजन ने जकनगंज थाना में सूचना दी है। पुलिस ने गुमशुदगी (Missing) दर्ज कर ली है। वनपाल का मोबाइल भी घर पर ही मिला है।

मोबाइल तो घर पर ही था

सबलगढ़ निवासी ब्रजराज सिंह जादौन (Brij Raj Singh Jadon) (61) वनपाल हैं। अभी वह तिघरा वनक्षेत्र में पदस्थ है और वहीं क्वार्टर में रहते हैं। बीते सप्ताह वृजराज ने अपनी ड्यूटी बरई-पनिहार वन क्षेत्र में लगवा ली थी। सुबह वह घर से ड्यूटी के लिए निकला। पहचान का ऑटो वाला रोज की तरह उसे गोल पहाडिय़ा तिराहा तक छोड़ गया। पनिहार के लिए यहीं से बस में सवार होते थे। जब दोपहर में वनपाल की पत्नी ने उसके मोबाइल पर कॉल किया तो पता लगा कि मोबाइल घर में ही है।

बड़े अफसर बिल्कुल मदद नहीं करते हैं

इसके बाद उन्होंने उनके अफसरों को कॉल किया तो पता लगा कि वे ड्यूटी पर ही नहीं पहुंचे। इसके बाद उनकी तलाश शुरू की। पर कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पत्नी व बेटा जनकगंज थाना पहुंचे और सूचना दी। जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर वनपाल की तलाश शुरू कर दी है। परिवार के सदस्यों का आरोप भी है कि वनपाल के बड़े अफसर बिल्कुल मदद नहीं करते हैं। शायद हो सकता है कि उसके लापता होने के पीछे कोई विभागीय प्रताडऩा हो। पुलिस जांच कर रही है।