Loading...

UMA BHARTI ने कहा: दिग्विजय से भोपाल फिसल गया तो उन्हे लगता है सब फिसल जाएगा

टीकमगढ़। भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने दिग्विजय सिंह के कश्मीर पर दिए बयान पर पलटवार किया। उन्होंनें कहा 'भोपाल उनके हाथ से फिसल गया तो सब कुछ फिसलता हुआ ही नजर आ रहा है।' बता दें कि दिग्विजय सिंह ने कहा था कि यदि तत्काल हल नहीं निकाला तो 'कश्मीर हमारे हाथ से फिसल जाएगा।'

उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह कश्मीर की चिंता न करें। कुछ नहीं फिसलेगा। भोपाल उनके हाथ से फिसल गया तो सब कुछ फिसलता हुआ ही नजर आ रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि नेहरू से लेकर आज तक किसी ने कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने की हिम्मत नहीं की। मोदी और अमित शाह ने अनुच्छेद 370 खत्म करके हिम्मत दिखाई है। गौरतलब है कि सीहोर में दिग्विजय सिंह ने कहा था कि कश्मीर समस्या का समाधान जल्द होना चाहिए। नहीं तो वह हमारे हाथ से निकल जाएगा।

टीकमगढ़ दौरे पर आई उमा भारती ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में पार्टी नाम की कोई चीज नहीं बची है। हर कोई अपनी व्यक्तिगत अलग-अलग राय दे रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में गांधी परिवार के अलावा कुछ नहीं दिखता। साथ ही उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस की हालत खराब हो गई है।