Loading...    
   


मैं मोदी और शाह की पूजा करने लगा हूं: Shivraj Singh Chouhan @ Article 370

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बयान दिया है कि अब वो पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की पूजा करने लगे हैं। शिवराज ने कहा कि मैं पहले दोनों को अपना नेता मानता था, श्रद्घा की दृष्टि से देखता था, लेकिन अब पूजा करने लगा हूं। बता दें कि 2014 में शिवराज सिंह ने खुद को पीएम नरेंद्र मोदी से ज्यादा लोकप्रिय मुख्यमंत्री साबित करने की कोशिश की थी। 

शिवराज सिंह ने भारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू को अपराधी कहे जाने पर  सफाई दी और कहा, 'जो कहा था वह तथ्यों पर आधारित था। पूरी जिम्मेदारी से कहा था, जम्मू-कश्मीर पर पंडित नेहरू द्वारा जो गलती की गई थी, उसे प्रधानमंत्री मोदी ने सुधारा है।' 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "जम्मू-कश्मीर से धारा 370 खत्म करने का ऐतिहासिक काम किया है, नेहरू जी की गलती को सुधारा है। पहले मोदी और अमित शाह को अपना नेता मानता था, श्रद्घा की दृष्टि से देखता था, लेकिन इस कदम के कारण उनकी पूजा करता हूं। 

"कांग्रेस द्वारा अध्यक्ष निर्वाचन प्रक्रिया पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, "आखिरकार कांग्रेस ने फिर सोनिया गांधी को अध्यक्ष बना दिया, अब कांग्रेस कहां जाएगी। इस मामले में राहुल गांधी की सोच की तारीफ करता हूं कि उन्होंने कहा, कि गैर गांधी लाओ, अध्यक्ष पद स्वीकार नहीं किया।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here