Loading...

Tata Sky ने अचानक सभी Lite PACK को बंद कर दिए

Tata Sky पिछले कुछ समय से अपने ग्राहकों के लिए लगातार नए ऑफर्स पेश कर रहा है। TRAI (टेलीकॉम रेगूलेटरी अथॉरटी ऑफ इंडिया) द्वारा देश में लागू की गई नई टैरिफ सिस्टम के बाद DTH सेक्टर में Tata Sky सबसे प्रभावी सर्विस प्रोवाइडर के रूप में उभरा है। कंपनी लगातार टैरिफ प्लान्स को अपडेट कर रही है और दूसरी कंपनियों को टक्कर देने के लिए नए-नए प्लान पेश कर रही है, लेकिन अब कंपनी ने अचानक अपने सभी Lite पैक को बंद कर दिया है। यह सभी पैक बुधवार से बंद कर दिए गए हैं।

जिन्होंने पहले से ही Lite पैक सब्सक्राइब किया है उनका क्या होगा

DreamDTH की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि जिन यूजर्स ने इन पैक को पहले से सब्सक्राइब किया हुआ है, उन वह यूजर्स इस पैक को बिना किसी परेशानी के इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि यह पैक नए ग्राहक अब सब्सक्राइब नहीं कर सकेंगे। इसके अलावा यदि इन Lite पैक के मौजूदा सब्सक्राइबर्स इन्हें अपने अकाउंट से हटा देते हैं, तो वे उन्हें दोबारा सब्सक्राइब नहीं कर पाएंगे।

ये पैक बंद किए गए

इस डिस्कंटीन्यू हुए पैक में Hindi Lite, Hindi Lite HD, Gujarati Lite, Gujarati Lite HD, Odia Lite, Odia Lite HD, Bengali Lite, Tamil Lite, Telugu Lite और Kannada Lite पैक शामिल हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि कंपनी ने इस फैसले के पीछे का कारण फिलहाल नहीं बताया है।