Loading...

SATNA से फिर 5 पाकिस्तानी आतंकवादियों के मददगार पकड़े गए

भोपाल। रीवा एवं सतना इलाका पाकिस्तानी आतंकवादी संगठनों के कनेक्शन में आ गया है। पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए काम करने वाले बलराम को पहले भी पकड़ा गया था। जेल से छूटा तो फिर सक्रिय हो गया। इस बार 5 पकड़े गए हैं। बलराम और भागवेंद्र को पहले भी पकड़ा जा चुका है। अब 2 नए भी हाथ लगे हैं। 

बताया जा रहा है क्राइम ब्रांच ने अलग-अलग ठिकानों पर दबिश देकर 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अक्षीधक रियाज इकबाल ने गिरफ्तारी की तो पुष्टि की है, लेकिन नाम बताने से इंकार कर दिया है।  एसपी ने बताया कि आरोपियों को भोपाल एटीएस के सुपुर्द कर दिया जाएगा। सूत्रों ने बताया कि पकड़े गए आराेपियाें में कोटर थाना इलाके के सोहास निवासी बलराम सिंह, भागवेंद्र सिंह (कोटर), सुनील सिंह, शुभम तिवारी एवं एक अन्य है। इसके पहले भी बलराम को इसी मामले में भोपाल एटीएस ने 8 फरवरी 2017 को कोलगवां थाना क्षेत्र की संग्राम काॅलोनी से गिरफ्तार किया था। 

भागवेंद्र सिंह को इंदौर एसटीएस ने पकड़ा था। सुनील सिंह 2014 से देश विरोधी गतिविधि में सक्रिय था। मगर इसे एटीएस नहीं पकड़ पाई थी। एक अन्य आरोपी फिलहाल अज्ञात है। आरोपियों के पास से 17 पाकिस्तानी माेबाइल नंबर मिले हैं।