Loading...

नाबालिग से प्यार किया था, बलात्कार का केस दर्ज हुआ तो सुसाइड कर लिया | MP NEWS

बड़ामलहरा। सामुदायिक स्वास्थ्य मे स्पर्म मेडिकल जांच के लिए आए भगवा पुलिस थाना के बलात्कार के आरोपी ने आज शुक्रवार की शाम अस्पताल के बाथरूम में तौलिया से फाँसी का फंदा लगाकर जान दे दी। युवक एक नाबालिग लड़की से प्यार करता था। दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली थी। लड़की बालिग नहीं थी, अत: युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया, इसी से व्यथित होकर उसने सुसाइड कर लिया। 

सूत्रों के मुताबिक बीरेंद्र उर्फ बीरू पिता प्रेमलाल लोधी 22 वर्ष निवासी बसायन खेरा थाना बुढेरा जिला टीकमगढ़ तीन माह पूर्व भगवा थाना क्षेत्र की नाबालिक लड़की को भगा कर ले गया था। लड़की के वापिस आने पर लड़की के परिजनों ने वीरेंद्र के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया। जिसे भगवा थाना पुलिस गिरफ्तार कर बड़ामलहरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्पर्म मेडीकल जांच के लिए लेकर आई थी। 

जांच के दौरान वीरेंद्र को अस्पताल के बाथरूम में स्पर्म सेम्पल निकालने को भेजा गया। अवसर पाते ही उसने बाल्टी को उल्टा कर अपनी तोलिया से बाथरूम की खिड़की में बांध कर गले मे फंदा लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी एसडीएम बड़ामलहरा एनआर गोंड़ एसडीओपी आरआर साहू ने भारी पुलिस बल की मौजूदगी में घटना स्थल को सील कर दिया लेकिन अधिकारी किसी भी तरह की बयान बाजी देने से बचते नजर आए।