Loading...

देवर ने चूडी पहनाकर लाज बचाई थी, फिर चरित्र पर शक करने लगा, महिला ट्रेन से कट गई | JABALPUR NEWS

जबलपुर। पति की मौत के बाद जब उसे पति के छोटे भाई ने समाज के सामने अपना लिया था, तब उसे लगने लगा था कि उसके दोनों बच्चों को पिता का सहारा मिल जाएगा। समय बीतने के साथ जिंदगी कुछ दिन तो अच्छी चली फिर पति ने उसे मारना-पीटना शुरू कर दिया। वो सहन कर गई, लेकिन जब उसने चरित्र को लेकर सवाल उठाए तो वो हिम्मत हार गई, बीती रात उसने ट्रेन के सामने कूद कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली।

निठल्ला पति करता था चरित्र पर शक

मामला अधारताल थाना के इमलिया का है। पुलिस को रेलवे के ट्रैकमैन मुकेश यादव ने सूचना दी थी कि कोई महिला रेलवे ट्रैक पर पड़ी हुई है, जिसकी शिनाख्त करने पर पता चला कि मृतका इमलिया निवासी प्रीति रजक है। मामले की जाँच में पुलिस को पता चला कि प्रीति के पति की बीमारी के कारण मौत हो गई थी। उसके बाद कंधीलाल के छोटे भाई संजू ने प्रीति को समाज के सामने चूड़ी पहनाकर अपनी पत्नी बना लिया। 

पिछले कई महीनों से संजू के पास कोई काम नहीं था, वो निठल्ला घूमता रहता था। वो प्रीती को पीटता रहता था। वो उसके चरित्र पर भी अँगुलियाँ उठाता था, जिससे आहत होकर प्रीति ने बीती रात ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान दे दी। पुलिस ने दूसरे पति संजू पर प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।