Loading...

INDORE सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने जहर खाकर मां को फोन लगाया, अस्पताल गया, मौत

इंदौर। राधानगर में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर अभिषेक जैन ने गुरुवार रात जहर खा लिया। इसके तत्काल बाद उसने अपनी मां को फोन लगाकर इसकी सूचना दी और बचाने के लिए मदद मांगी। उसे अस्पताल ले जाया गया। वो खुद अस्पताल के अंदर चलकर गया लेकिन डॉक्टर उसे बचा नहीं पाए। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है परंतु उसमें भी आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं किए। 

पुलिस ने बताया कि मृतक अभिषेक पिता आनंदीलाल जैन निवासी राधानगर है। वह इंदौर में रहकर ही अमेरिकी कंपनी में ऑनलाइन काम करता था। उसने गुरुवार रात जहर खाकर जान दे दी। उसके पास से सुसाइड नोट मिला है, जिसकी जांच की जा रही है। मृतक के मामा संतोष जैन ने बताया कि गुरुवार रात करीब 11 बजे हम नीचे खड़े हुए थे। अभिषेक अपने कमरे में बैठा काम कर रहा था। 

थोड़ी देर बाद उसने मां को कॉल कर बताया कि उसने जहर खा लिया है वे ऊपर आ जाएं। हम ऊपर पहुंचे और उसे लेकर अस्पताल आए। गाड़ी से उतर कर वह खुद ही अस्पताल के भीतर चलकर गया। रात में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वह चार बहनों में इकलौता भाई था। उसकी शादी के लिए हम एक साल से लड़की तलाश रहे थे। उसने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें मौत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है। सदर बाजार पुलिस मामले की जांच कर रही है।