Loading...

INDORE NEWS : अड़ीबाजी और अवैध वसूली के लिए ब्लेड से हमला किया, रिक्शा चालक को पीटा, गिरफ्तार

इंदौर। अड़ीबाजी कर अवैध वसूली करने वाले बदमाशों ने शनिवार को दो क्षेत्रों में जमकर उत्पात मचाया। एक दुकानदार पर ब्लेड से हमला कर दिया वहीं रिक्शा चालक को बेरहमी से पीटा। पुलिस ने दो घटनाओं में अलग-अलग केस दर्ज किए हैं। एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।  

पहली वारदात खजराना थाना क्षेत्र स्थित शाहीबाग कॉलोनी की है। फरियादी मो. इदरीश पिता मो.इस्माइल (Mo. Idrish father Mo. Ismail) की शिकायत पर आरोपित सिकंदर उर्फ सोनू पिता इलियास (Sikandar alias Sonu father Ilyas) निवासी तंजीम नगर के खिलाफ केस दर्ज किया है। मो. इदरीश के मुताबिक, उसकी किराना दुकान है। शनिवार रात करीब सवा 9 बजे आरोपित दुकान पर आया और रुपए की मांग करने लगा। मना करने पर ब्लेड से हमला कर दिया। इदरीश को घायल देख भाई मो.असलम, जावेज और अमजद ने बीचबचाव किया और सिकंदर को पकड़ने का प्रयास किया। आरोपित ने धमकाने के लिए खुद पर भी ब्लेड से हमला कर लिया। मौके पर भीड़ जमा हो गई और बदमाश को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। टीआई प्रीतमसिंह ठाकुर के मुताबिक, आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एरोड्रम थाना पुलिस ने राम पिता मोहन शामले निवासी राजनगर की शिकायत पर आरोपित योगेश सोनी निवासी व्यंकटेश नगर और उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज किया है। राम के मुताबिक, वह रिक्शा लेकर अंबिकापुरी में खड़ा था। आरोपित बाइक से आया और कहा कि उसे चंदन नगर जाना है। राम ने 40 रुपए मांगे तो योगेश ने चाकू निकाला और कहा कि उसे मुफ्त में ले जाना पड़ेगा और शराब के लिए एक हजार रुपए भी देने पड़ेंगे। आरोपित ने राम के हाथ पर चाकू मार दिया।