Loading...    
   


10 हजार की इनामी श्रुति शर्मा को क्लीनचिट देने की साजिश

भोपाल। खबर आ रही है कि भोपाल पुलिस कुख्यात लेडी डॉन श्रुति शर्मा को क्लीनचिट देने की कोशिश कर रही है। विधानसभा के पूर्व सचिव सत्यनारायण शर्मा की बेटी श्रुति शर्मा पर 10 हजार का इनाम है। आरोप है कि श्रुति शर्मा कॉलेजों में ड्रग्स सप्लाई करती है, बैतूल के एक मेडिकल स्टूडेंट ने इसके कारण सुसाइड कर लिया था। एक बिल्डर के बेटे ईशान गुर्जर के अपहरण के मामले में श्रुति शर्मा फरार चल रही है। उसके साथ उसका साथी हैदर अली भी फरार है। 

दर्ज एफआईआर में आरोप है कि नौ महीने से फरार चल रही श्रुति ने साथियों के साथ मिलकर ईशान का अपहरण कर उसके साथ मारपीट की थी। जान बचाने के लिए ईशान चलती कार से कूद गया था। पुलिस ने श्रुति पर 10 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा है। आरोपी को क्लीनचिट देने अफसरों ने केस डायरी अवलोकन के लिए चूना भट्टी थाने से सीएसपी टीटी नगर को सौंप दी है। जबकि डीपीओ सलाह दे चुके हैं कि एफआईआर से नाम हटाने का निर्णय कोर्ट करेगा।   

विधानसभा के पूर्व सचिव सत्यनारायण शर्मा की बेटी श्रुति और उसका साथी हैदर अली नौ महीने से फरार हैं, लेकिन पुलिस उनका सुराग नहीं लगा रही है। इस मामले में पुलिस श्रुति के साथी फरहान समेत अन्य आरोपियों को गिरफ्तार चुकी है। गंभीर रूप से घायल ईशान ने बताया था कि श्रुति और फरहान ने चूना भट्टी से अपहरण किया था। 

इसके बाद उसे इधर-उधर घुमाते रहे और मारपीट की। उनसे जान बचाने के लिए उसने चलती कार से छलांग लगा दी थी। ईशान की हालत आज भी ठीक नहीं है। ईशान के परिजनों का कहना है कि पुलिस राजनीतिक दबाव के चलते उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here