Loading...

राजेन्द्र ज्वैलर्स के मालिक को नकाबपोश बदमाशों ने लूटा | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। दुकान से घर आ रहे सराफा कारोबारी से बाइक सवार तीन बदमाश सोने-चांदी के जेवर व नगदी से भरा बैग लूट ले गए। वारदात महाराजपुरा थाना क्षेत्र के टीकरी पुलिया के पास की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 

गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के सीताराम कॉलोनी निवासी राजेन्द्र सोनी पुत्र गोविन्द दास सोनी सराफा कारोबारी है और उनकी मालनपुर में राजेन्द्र ज्वैलर्स के नाम से ज्वैलरी शॉप है। वे दुकान का काम खत्म कर वापस आ रहे थे। जब वे टीकरी पुलिया के पास पहुंचे तो बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश आए और उनका बैग छीनने का प्रयास किया। इसी प्रयास में वे गिर गए और बदमाश उनसे बैग छीन ले गए। बैग में आठ हजार रुपए नगद, सोने व चांदी के जेवर सहित महत्वपूर्ण दस्तावेज थे। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। 

पीडि़त ने पुलिस को बताया कि वारदात से एक दिन पहले उसे पुलिस ने चेकिंग के नाम पर रोका था। उस समय पुलिस के साथ तीन युवक भी थे। उन्हें उन पर शंका है, क्योंकि वे अपने दस्तावेज बाइक के भूल गए थे। उस समय उन युवकों ने उनकी बाइक के दस्तावेज मोबाइल पर निकाले थे उस समय उनसे बातचीत के समय उन्होंने अपने आने जाने का समय बताया था। उन्हें उन पर शंका है।