Loading...

FACEBOOK FRIEND से मिलने भोपाल से ग्वालियर आए युवक की करंट से मौत | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। फेसबुक फ्रेण्ड से मिलने आया युवक, बिजली का बोर्ड सुधारने लगा। इसी बीच बोर्ड युवक पर गिरा और वह गंभीर रूप से झुलस गया। घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के गोसपुरा नंबर एक की है। घटना का पता चलते ही युवती के परिजन युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां पर उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस पहुंचाया। 
ग्वालियर थाना पुलिस ने बताया कि भोपाल निवासी आदिल खान (25) पुत्र आबिद खान (Adil Khan (25) son Abid Khan) डोर फ्रेमिंग का काम करता है। अभी वह योगेश सिकरवार के साथ नारायण विहार कॉलोनी में काम कर रहा है। कुछ समय पूर्व उसकी फेसबुक पर गोसपुरा नंबर एक निवासी युवती से फेसबुक पर दोस्ती हुई और दोस्ती होने के बाद वह उससे मिलने के लिए आया था। यहां पर महिला मित्र के कमरे का बिजली का बोर्ड खराब हो गया और वह उसे सुधारने लगा। अचानक बोर्ड उसके हाथ से फिसल गया और आदिल के ऊपर आ गिरा। 

बोर्ड गिरते ही वह करंट से तड़पने लगा। उसे तड़पते देखकर रानी तथा उसके परिजनों ने उसे बचाने का प्रयास किया और गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए जेएएच पहुंचे, जहां पर उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। युवक की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पीएम हाउस भेज कर मृतक के परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही उसके परिजन भी ग्वालियर के लिए रवाना हो गए हैं। योगेश सिंह ने बताया कि आदिल उसके साथ काम करता है और वह मशीनों का अच्छा जानकार है। उसे बोर्ड से करंट नहीं लग सकता है। उसके साथ कोई घटना घटी है।