Loading...

BSSS में फ्रेशर्स पार्टी: मास्क पहनकर नाचे, फिएस्टा थीम, एलीगेंट लुक

भोपाल। स्कूल ऑफ सोशल साइंसेज (BSSS The Bhopal School Of Social Sciences) में चेहरे पर मास्क लगाए STUDENTS FRESHER PARTY की रौनक अलग ही दिख रही थी। बरसात की बौछार फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट्स पर कोई असर न दिखा सकी। ऑडिटोरियम में BOLLYWOOD के मस्ती भरे गीतों पर सीनियर स्टूडेंट्स के DANCE PERFORMANCE ने माहौल को बदलकर रख दिया था। 

बेखयाली... हाय रेटिड गबरू....ले ले ..... हमरा सैया साइको ... वखरा स्वैग नी ....कमरिया ..... ओ मेरा दिल ले ले ... हौली हौली गिद्दे विच नच पतलो जैसे कई गानों पर स्टूडेंट्स ने थिरकते कदमों से फ्रेशर पार्टी में युवा छात्रों को यादगार पल दे दिए। इससे बीच पेश किए गए नाटक में 12 वीं के बाद सबजेक्ट लेने के समय कऩ्फ्यूजन का और अलग-अलग सलाह का मिलना और बढ़ते दबाव में सुसाइड जैसी निराशाजनक स्थिति का आना दशार्या गया। 

साथ ही टंग ट्विस्टर, माइंड गेम और डंब शिराज जैसे खेल भी जूनियर स्टूडेंट्स को खिलवाए गए। प्रो मंजु मेहता ने बताया कि मेस्क्रेड नोवा फिएस्टा थीम में एलीगेंट लुक में जहां स्टूडेंट्स बहुत खूबसूरत लग रहीं थीं, वहीं सूटेड-बूटेड स्मार्टली ड्रेस्ड स्टूडेंट्स भी स्टाइलिश मास्क लगाए।