BHOPAL NEWS : दुकान के सामने चाऊमीन का ठेला लगाने से मना किया तो कपड़ा व्यापारी पर जानलेवा हमला किया

भोपाल। कोलार रोड के ललिता नगर में शनिवार की रात कपड़े की दुकान के सामने चाऊमीन का ठेला लगाने से मना करने पर ठेले वाले ने कपड़ा व्यापारी के पेट में चाकू मार दिया। गंभीर रूप से घायल व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

कोलार थाना प्रभारी अनिल बाजपेयी के मुताबिक ललिता नगर निवासी 45 वर्षीय राकेश पाठक कपड़े का व्यवसाय (Rakesh Pathak's clothing business) करते हैं। ललिता नगर में ही उनकी कपड़े की दुकान है। कुछ समय पहले बिट्ठल (Bithal) नामक युवक ने उनकी दुकान के सामने चाऊमीन का ठेला लगाना शुरू किया था। इस ठेले के कारण राकेश की दुकान के सामने भीड़ लगती थी और उनकी ग्राहकी प्रभावित हो रही थी। उन्होंने बिट्ठल से ठेला हटाने को बोला तो उसने विवाद करना शुरू कर दिया। दोनों के बीच आए दिन ठेला हटाने की बात को लेकर विवाद होता रहता था। 

शनिवार की रात करीब 11 बजे दुकान बंद करने के बाद उनके बीच दोबारा विवाद हुआ तो बिट्ठल ने राकेश के पेट में चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। बिट्ठल ने पुलिस को बताया कि रोज-रोज के विवाद के कारण उसने ठेला दूसरे स्थान पर लगाना शुरू कर दिया था, लेकिन राकेश आते जाते कमेंट्स करता था। इसी बात से परेशान होकर हमला किया।