Loading...

भोपाल से 12 साल की लड़की का अपहरण, रात भर चला सर्च अभियान | BHOPAL NEWS

भोपाल। अशोका गार्डन थाना क्षेत्र से 12 साल की एक लड़की गायब हो गई। वो पानी भरने गई थी। भाई भी साथ था। पुलिस ने सारी रात सर्च किया। पुलिस को आशंका थी कि कहीं किसी ने लड़की का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करके हत्या तो नहीं कर दी। समाचार लिखे जाने तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा था। सर्चिंग जारी थी। 

मिली जानकारी के तहत सैमरा क्षेत्र में 12 साल की 6वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा रहती है। लड़की की मां दो माह से मायके में चल रहे पारिवाहिक विवाद के कारण बिहार चली गई है। लड़की का पिता निजी सिक्युरिटी एजेंसी में गार्ड की नौकरी करते हैं। घर में माता-पिता के अलावा एक भाई भी है। वहीं पिता ने जानकारी देते हुए पुलिस को बताया कि सुबह वह घर में सो रहे थे। इसी बीच उनके बेटा और बेटी पानी भरने के लिए घर के नजदीक बने नल पर चल गए। 

पानी का कैन भरने के बाद उसका भाई घर में लौट आया। वहीं जब काफी समय बीत जाने के बाद बहन वापिस नहीं आई तो भाई ने पिता को जानकारी दी। उसके बाद बच्ची की तलाश शुरु की गई। जब बच्ची का कोई अता पता नहीं लगा तो पिता ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने भी तलाश अभियान शुरु किया लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं लगा। इसके बाद एसपी साउथ संपत उपाध्याय व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। बच्ची का कोई सुराग नहीं मिलने पर एनडीआरएफ को जानकारी दी गई।

एनडीआरएफ टीम ने मौके पर पहुंचकर तलाश अभियान शुरु किया

वहीं एनडीआरएप की टीम ने मौके पर पहुंचकर तलाश अभियान शुरु किया। दरअसल उन्हें डर था कि कहीं किसी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करके कही उसे नाले या झाडियों में न फैंक दिया हो। उन्होंने क्षेत्र के सभी नालों में बच्ची की तलाश की पर उनके हाथ निराशा ही लगी। इसके बाद भी फोन से मानिट्रिंग की जाती रही। एएसआई कमल सिंह ने जानकारी देते हुए कहा देर रात साढ़े 12 से 1 बजे तक बच्ची की तलाश का गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। आज सुबह फिर से मामले की पड़ताल शुरू की गई है। उसकी मां से भी संपर्क किया गया बच्ची उनके भी संपर्क में नहीं है।