Loading...

BHOPAL NEWS : मिसरोद में तेज रफ्तार से जा रही बस पलटी, एक दर्जन से अधिक यात्री जख्मी

भोपाल। राजधानी के मिसरोद इलाके में ड्राइवर की लापरवाही से एक यात्री बस पलट गई। हादसे में कई यात्री घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने जख्मी यात्रियों को निकाला और नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया।  

मिली जानकारी के मुताबिक, मिसरोद थाना क्षेत्र में इंडस टाउन के सामने एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। ये बस मंडीदीप से जवाहर चौक जा रही थी। बस में उस समय कई यात्री सफर कर रहे थे, इसी दौरान ड्राइवर बस को तेज रफ्तार से बस भगा रहा था, जिससे बस अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। जैसे ही बस पलटी, लोगों की चीख-पुकार मच गई। इसमें कई यात्री इसमें जख्मी हो गए। हादसे के बाद स्थानीय लोग तुरंत बस के पास पहुंचे और घायल यात्रियों को बाहर निकाला। जिन यात्रियों को गंभीर चोट आईं, उन्हें तुरंत पास के नोबल हॉस्पिटल भेजा गया।

मिसरोद थाना प्रभारी निरंजन शर्मा के मुताबिक, यात्रियों ने उन्हें बताया कि ड्राइवर लापरवाही से गाड़ी चला रहा था।उसकी लापरवाही से बस पलटी है। फिलहाल बस को जब्त कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है। जानकारी के मुताबिक सभी घायल यात्रियों की स्थित खतरे से बाहर हैं।