भाजपा नेता की बेटी से 35.62 की ठगी, निमित मेहता गिरफ्तार, दिलीप वसू फरार | INDORE NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के BURHANPUR मेें भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष रमेश पाटीदार की बेटी वर्षा पाटीदार (VARSHA PATIDAR DAUGHTER OF RAMESH PATIDAR- BJP LEADER) के साथ 35.62 रुपए की ठगी (FRAUD) का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जोधपुर के कंसलटेंट निमित मेहता (NIMIT MEHTA CONSULTANT JODHPUR) को गिरफ्तार कर लिया है जबकि चोईथराम इंटरनेशनल स्कूल इंदौर (CHOITHRAM INTERNATIONAL SCHOOL INDORE) का प्राचार्य दिलीप वसू (DILIP VASU PRINCIPLE) फरार हो गया है। 

इंग्लैंड की किंग्सटन यूनिवर्सिटी में प्रवेश के बाद फीस जमा नहीं करने पर उनका प्रवेश निरस्त हो गया था। रमेश पाटीदार ने जोधपुर की आलोक ओवरसीज कंसलटेंसी (ALOK OVERSEAS CONSULTANTS, JODHPUR) के माध्यम से यूनिवर्सिटी में बेटी का प्रवेश कराया था। यहां फाउंडेशन काेर्स के बाद सोशल साइंस में प्रवेश लिया था लेकिन प्रथम वर्ष की फीस यूनिवर्सिटी में जमा नहीं होने पर उनका प्रवेश निरस्त कर दिया गया। जबकि फीस की पूरी रकम कंसलटेंट निमित मेहता काे दी थी। कोतवाली में शिकायत होने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी निमित मेहता को जोधपुर से गिरफ्तार किया है।

मामले में इंदौर के चोईथराम इंटरनेशनल स्कूल के प्राचार्य दिलीप वसू को भी आरोपी बनाया गया है। फिलहाल वह फरार है। पुलिस के अनुसार वसू ने ही पाटीदार को आलोक ओवरसीज कंसलटेंसी के निमित मेहता का नंबर देकर पहचान कराई थी। इसके बाद निमित मेहता को 35 लाख रुपए दिए गए थे।