लोहा मण्डी: छात्रा घर में अकेली थी, पड़ौस के 3 युवक घुस आए | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। लड़कियां अब अपने ही घर में सुरक्षित नहीं हैं। पहले पड़ौसियों से लड़कियों को सुरक्षा मिलती थी अब उन्हे पड़ौसियों से ही खतरा है। घर में अकेली छात्रा को देखकर तीन पड़ोसी युवक घुस आए और छेड़छाड़ कर दी। जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी मारपीट कर दी। घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के लोहामण्डी इलाके की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। 

ग्वालियर थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के लोहा मण्डी निवासी 21 वर्षीय छात्रा घर पर अकेली थी। उसे अकेला देखकर पास ही रहने वाले  अनमोल गोयल, बलराम और आदित्य उसके घर पर पहुंचे और छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी मारपीट कर दी। छात्रा ने शोर मचाया तो आरोपी उसे धमकी देकर चले गए। वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

सुपावली से 17 वर्षीय छात्रा लापता 

ग्वालियर। घर से बाजार के लिए निकली सत्रह वर्षीय छात्रा लापता हो गई। छात्रा के लापता होने का पता चलते ही परिजनों ने तलाश की, लेकिन उसका कही भी पता नहीं चला। छात्रा का पता ना चलने पर परिजन थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। बिजौली थाना पुलिस ने बताया कि सुपावली निवासी सत्रह वर्षीय छात्रा बीते रोज घर से मार्केट के लिए निकली थी। इसके बाद वह वापस नहीं आई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।