सड़क पर गड्ढे, स्कूली बच्चों से भरी बस घुसी | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। स्कूली बच्चों से भरी एक बस उस समय जमीन में फंस गई जब चालक ने लापरवाही से चलाते हुए धंसी हुई सडक़ को नहीं देखा, विद्या विहार स्कूल चार शहर का नाका की बस के जमीन में धसकते ही बच्चों में चीख पुकार शुरू हो गई और यहां से निकलने वाले व पुलिस पेट्रोलपंप पर तैनात कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस नियंत्रण कक्ष को दी और बच्चों को सुरक्षित बस से बाहर निकाला। 

स्कूली बच्चों से भरी बस के जमीन में धसकने की खबर मिलते ही पुलिस कप्तान नवनीत भसीन और बहोड़ापुर पुलिस मौके पर पहुंच गई और बच्चों को दूसरे वाहनों से स्कूल तक पहुंचाया। बस जमीन में धसकने का कारण पानी की पाइप लाइन टूटना रहा। घटना पुलिस लाइन के पास की है। आज 6 बजे के करीब डीआरपी लाइन पेट्रोलपंप के सामने पानी की मेन लइन बस्र्ट हो गई, जिससे सडक़ पर पानी भर गया और गहरा गड्ढा हो गया। पानी भरा होने के कारण स्कूली बस चालक को टूटी हुई सडक़ और गहरा गड्ढा नहीं दिखा और वह स्कूली बस लेकर जैसे ही आगे बढ़ा बस जमीन में घुसती चली गई। 

बस के चारों पहिए जैसे ही गड्डे में घुसे तो उसमें सवार दो दर्जन से ज्यादा बच्चों में चीख पुकार शुरू हो गई। बच्चों की चीख सुनते ही पुलिस पेट्रोल पंप पर गैस भरवाने आए सीएनजी आटो चालक व पेट्रोपंप कर्मचारियों ने बच्चों को बाहर निकाला, इस बीच पुलिस नियंत्रणक को पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने खबर दी स्कूली बस के जमीन में फंसने की खबर मिलते ही परेड के लिये जा रहे पुलिस कप्तान नवनीत भसीन मौके पर पहुंचे और स्कूली बच्चों को सुरक्षित स्कूल तक दूसरे वाहनों से पहुंचाया।