Loading...

बैंक और व्यापारियों से 25 करोड़ रुपए लेकर केडिया ग्रुप के संचालक फरार | INDORE NEWS

इंदौर। ऑइल और पोषण आहार (Oil and Nutrition) के बड़े कारोबारी समूह केडिया उद्योग व केडिया न्यूट्रिशियंस प्राइवेट लिमिटेड (Kedia Group) के संचालक महेश केडिया पर सियागंज के व्यापारियों ने 25 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। इनमें से छह व्यापारियों ने शनिवार को एसएसपी से मुलाकात कर कहा कि केडिया ने उनसे रुपए लिए, लेकिन लौटाए नहीं। एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

दोपहर में सियागंज के तेल कारोबारी सुशील कुकरेजा, गोविंद माहेश्वरी, विष्णु उधानी, विक्रम झाम, राकेश साहनी सहित छह व्यापारी एसएसपी से मिले। इन्होंने बताया कि महेश केडिया (Mahesh Kedia) 25 दिन से लापता हैं। उन्होंने हमसे करीब ढाई कराेड़ रुपए उधार लिए। इसके अलावा हम जैसे कई कारोबारी और बैंकों से 25 करोड़ रुपए लेकर चले गए हैं। उनके भाई अजय और सुनील केडिया (Ajay Kedia Sunil Kedia) जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। दोनों भाइयों से संपर्क किया तो उन्होंने केडिया की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

महेश केडिया के भाई बोले- हमें कुछ नहीं पता : महेश केडिया पर लगे आरोपों को लेकर उनके भाई अजय केडिया ने कहा कि मुझे इस संबंध में किसी भी तरह की जानकारी नहीं है। केडिया ने किससे कितने पैसे लिए या नहीं, हमें इस बारे में नहीं पता।