इस 15 अगस्त कश्मीर के चप्पे-चप्पे पर तिरंगा लहराएगा: भाजपा विधायक | NATIONAL NEWS

भोपाल। भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ऐलान किया है कि 15 अगस्त को कश्मीर के चप्पे चप्पे पर तिरंगा फहराया जाएगा। उन्होंने बताया कि 14 अगस्त को तिरंगा भगवा यात्रा का आयोजन किया गया है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर सरकार ने अमरनाथ यात्रा रोक दी है। यात्रियों एवं पर्यटकों को जम्मू-कश्मीर खाली करने को कहा गया है। 

14 अगस्त को ही भारत का विभाजन हुआ था

भोपाल में तिरंगा भगवा यात्रा के तारतम्य में आयोजित सामाजिक संस्था कर्मश्री की बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने बताया कि 15 अगस्त 1947 को भारत को आज़ादी मिली परन्तु 14 अगस्त 1947 का दिन भी हमे नही भूलना चाहिए। 70 साल पहले 14 अगस्त 1947 वही दिन था जिस दिन अखण्ड भारत को विभाजन का दंश झेलना पड़ा। विधायक शर्मा ने कहा कि हमारे देश के एक एक बच्चे, एक एक युवा को यह मालूम होना चाहिए कि किस तरह कुछ तथाकथित सत्ता के लोभियों ने भारत के दो टुकड़े कर दिए। 

लाहौर-कराची में तिरंगा फहराना हमारा सपना है

उन्होंने कहा कि भारत की अखंडता को कायम रखना और एक दिन लाहौर-कराची में तिरंगा फहराना यह हमारा सपना है जिसे हम एक दिन जरूर पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि इसलिए 14 अगस्त को तिरंगा भगवा यात्रा का आयोजन करना सुनिश्चित किया गया है। विधायक शर्मा ने कहा कि कश्मीर हमारा था, है और रहेगा उस पर गलत नज़र रखने वालों की खेर नही है। विधायक शर्मा ने कहा कि भारतीय सेना के लिए भोपाल और कश्मीर एक समान है वह किसी भी समय कहीं भी जाएं वह जहां भी रहेंगे राष्ट्रभक्तो की रक्षा करेंगे। उन्होंने कहा कि राष्ट्र भक्तो को डरने की जरूरत नही और राष्ट्रभक्तो का सताने वालों की खेर नही। 

घाटियों में हज़ारों जगह तिरंगा फहराया जाएगा

विधायक शर्मा ने कहा कि यह 15 अगस्त इस बार इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि इस बार श्रीनगर की घाटियों में हज़ारो जगह हमारे देश की आन बान और शान तिरंगा फहराया जाएगा। उन्होंने कहा कि भारत देश एक निशान-एक विधान- एक प्रधान की परिपाटी पर आगे बढ़ रहा है। निश्चित ही यह राष्ट्रवादी विचारधारा की बड़ी जीत है। बाबा अमरनाथ जी की कृपा से घाटी सहित पूरे भारत वर्ष में शांति सद्भाव राष्ट्रवाद स्थापित हो रहा है।