Loading...

आदमखोर कुत्ते को पीट पीटकर मार डाला, नगर पालिका ने इनाम दिया | SHEOPUR MP NEWS

श्योपुर। मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले की विजयपुर नगर पालिका ने एक आवारा आदमखोर कुत्ते को जिंदा या मुर्दा पकड़ने पर 1100 रुपए का इनाम रखा था। इस ऐलान का असर हुआ और कुछ लोगों ने उस आदमखोर कुत्ते को घेरकर मार डाला। 

जब लोग कुत्ते की लाश लेकर नगरपालिका पहुंचे तो नपा अध्यक्ष ने उन्हें 1100 रुपए का इनाम दिया। घटना मंगलवार दोपहर की है। दरअसल, ये कुत्ता पिछले दो दिन में 33 राहगीरों पर हमला कर उन्हें घायल कर चुका था। नागरिकों के बीच दहशत को देखते हुए नगर परिषद ने उसे मारने वाले को 11 सौ रुपए इनाम देने की घोषणा की थी। इसी बीच देर शाम युवाओं की एक टीम ने कुत्ते को लट्ठों से मार गिराया।

2 दिन में 33 लोगों को घायल किया था
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, विजयपुर तहसील में सोमवार रात कुत्ते ने बाजार में खरीददारी कर रहे राहगीरों पर हमला बोल दिया। इससे बाजार में भगदड़ मच गई और कुत्ते ने 20 लोगों को काटकर घायल कर दिया। मंगलवार को भी इस ने 13 लोगों पर हमला बोल दिया। घायलों को विजयपुर अस्पताल में भर्ती किया गया। जिनमें से तीन को गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया।

नगर परिषद की पांच टीम कुत्ते की खोज में लगी थी, लेकिन कल शाम नगर के युवाओं की टीम ने कुत्ते को घेर कर एक घंटे की मशक्कत के बाद उसे लाठियों से पीटकर मार दिया।