राज्य शिक्षक/अध्यापक संघ ने कलेक्टर कार्यालय पर प्रदर्शन किया | RAJYA SHIKSHAK / ADHYAPAK SANGH

सिवनी। नई सरकार को बने 6 महीने से भी ज्यादा समय हो चुका है परंतु सरकार के द्वारा शिक्षको की मांगों के संदर्भ में कोई निर्णय नही लिया गया है जिससे शिक्षक/अध्यापक संवर्ग में आक्रोश बढ़ने लगा है और वो अब आंदोलन की तैयारी करने लगे है।

राज्य शिक्षक/अध्यापक संघ सिवनी की ओर जारी विज्ञप्ति में गजेंद्र बघेल ने बताया कि शिक्षक/अध्यापक संवर्ग को 1994 वाला शिक्षक कैडर, मूल सेवा शर्तों के साथ विभाग में संविलियन, छठवें वेतन मान के विसंगतियों को दूर करने, सातवें वेतनमान का निर्धारण, बंधन रहित ओपन ट्रांसफर नीति,पेंसन, बीमा, ग्रीन कार्ड की अग्रिम वेतन वृद्धि आदि मांगो के संदर्भ में जिला अध्यक्ष विपनेश जैन के नेतृत्व में सैकड़ो की संख्या में शिक्षक/अध्यापकों ने कचहरी चौक में एकत्र होकर रैली के रूप में कलेक्टर कार्यलय पहुंच कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा और अपनी मांगों के समर्थन में नारे भी लगाये।

जिला अध्यक्ष विपनेश जैन ने मप्र सरकार को अपने वादे की याद दिलाते हुये कहा कि यदि हमारी मांगो पर शीघ्र कोई सकारात्मक निर्णय सरकार द्वारा नही लिया जाता है तो हम आंदोलन करने के लिये विवश होंगे जिसकी पूरी जिम्मेदारी मप शासन की होगी।

ज्ञापन सौपने वालो में जिला अध्यक्ष विपनेश जैन ,राकेश दुबे,सुनील सुकला, ब्रजमोहन सनोडिया,रामकृष्ण दुबे,परमानंद डहेरिया,फारुख खान,इश्तेयाक बेग,चिंतामन सनोडिया,सुभम तिवारी,हरीश तिवारी,मुकेश नेमा,परस राम देशमुख,पंकज तिवारी ,हेमंत मरावी,सी के बघेल, सुनील राय,नासिर मोहम्मद,संजीव राय, संतोष सिरसाम,संगीता ठाकरे,कविता राय, रेखा परते,शबाना खान,ममता राजपूत,मप्र शिक्षक संघ से अनिल शर्मा,विजय शुक्ला,के के नामदेव,के एल पटले अविनाश पाठकऔर सैकड़ो की संख्या में शिक्षक/अध्यापक शामिल हुई।