Loading...    
   


अशरफ ने खुशी को पहले लिव-इन रिलेशन में रखा, फिर मारकर हाइवे पर फैंक दिया | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। महाराष्ट्र पुलिस ने एक मॉडल की हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। शनिवार को युवती का शव नागपुर-पंडुरना हाईवे के किनारे मिला था। वारदात के दौरान आरोपी बॉयफ्रेंड ने मॉडल का सिर बुरी तरह कुचल दिया था ताकि उसकी शिनाख्त न हो पाए। बॉडी पर बने टैटू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करने के बाद युवती की पहचान मॉडल खुशी परिहार के रूप में हुई। पुलिस ने उसके बॉयफ्रेंड अशरफ शेख को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, शक के आधार पर मॉ़डल के दोस्त से पूछताछ की गई तो उसने हत्या करने की बात कबूल कर ली। एक मॉडलिंग इवेंट में खुशी और अशरफ की दोस्ती हुई थी। दोनों कुछ महीनों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। आरोपी ने बताया है कि मॉडलिंग के लिए खुशी का देर रात घर लौटना और पार्टियों में शामिल होने उसे अच्छा नहीं लगता था। उसे शक था कि प्रेमिका का किसी युवक से अफेयर चल रहा था। इसलिए प्लान बनाकर खुशी को मार डाला।

12 जून को वारदात को अंजाम दिया


अशरफ और खुशी 12 जुलाई को कार पांडुरना-नागपुर हाईवे पर गए थे। यहां उसने सिर में पत्थर मारकर प्रेमिका की हत्या की। फिर पहचान छिपाने के लिए सिर कुचल दिया। खुशी को उसके माता-पिता ने गोद लिया था, लेकिन बालिग होने पर उसने घर छोड़ दिया था।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here