Loading...

एसडीओ संतोष परिहार के यहां लोकायुक्त का छापा, डिप्टी रेंजर दीपक अहिरवार रिश्वत लेते गिरफ्तार | MP NEWS

भोपाल। विदिशा के गंजबासौदा में सिंचाई विभाग में पदस्थ एसडीओ संतोष परिहार (SDO SANTOSH PARIHAR IRRIGATION DEPARTMENT) के भोपाल, सिरोंज और सारंगपुर स्थित ठिकानों पर लोकायुक्त ने छापा मारा है। एसडीओ संतोष परिहार के खिलाफ लोकायुक्त को आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिली थी। 

शनिवार को सुबह लोकायुक्त की अलग-अलग टीमों ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर तीनों ठिकानों पर छापा मारा। तीन स्थानों से लोकायुक्त ने दस्तावेज जब्त किए हैं और पूछताछ भी कर रही है। विदिशा के सिरोंज में लोकायुक्त की 4 सदस्यीय टीम कर रही है जांच।

20 हजार की रिश्वत लेते डिप्टी रेंजर पकड़ाया 

सागर लोकायुक्त ने शनिवार को वन विभाग के डिप्टी रेंजर (DEPUTY RANGER DEEPAK AHIRWAR) को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त पुलिस के मुताबिक, फरियादी देवेंद्र रैकवार ने इस बारे में शिकायत दर्ज कराई थी। 

उसने कहा था कि आरोपी दक्षिण वनमंडल सागर के ढाना वन परिक्षेत्र का उप वनक्षेत्रपाल दीपक अहिरवार तेंदूपत्ता तुड़ाई के भुगतान के एवज में उससे 25 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है। शिकायत पर लोकायुक्त ने आरोपी को उसके शासकीय आवास पर फरियादी से 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ लिया।