Mangaluru के बीड़ी व्यवसायी की रेडिसन ब्लू होटल में बॉडी मिली | INDORE NEWS

इंदौर। मंगलुरु की बीड़ी कंपनी 30 नंबर के मालिक का रेडिसन ब्लू होटल के कमरे में रविवार सुबह शव मिला। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर घर लौट गए। पुलिस के मुताबिक, पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो जाएगी। विजय नगर थाने के एसआई वायएस रघुवंशी के मुताबिक, मृतक अनंत जी. पाई (46) निवासी मंगलुरु है। घटना का पता सुबह 9 बजे चला। अनंतजी पाई 13 जुलाई को इंदौर आए थे और होटल में ठहरे थे।

रविवार को एजेंटों के साथ दूसरे होटल में उनकी मीटिंग थी। सुबह मैनेजर व अन्य कर्मचारी उन्हें रिसीव करने आए थे। उन्होंने होटल के रिसेप्शन के जरिए अनंत को फोन लगवाया। फोन नहीं उठाने पर कर्मचारियों ने मोबाइल पर संपर्क किया। जब संपर्क नहीं हुआ तो होटल प्रबंधन ने मास्टर की से दरवाजा खोला अनंत को बेसुध देख होटल प्रबंधन ने डॉक्टर को बुलवाया। डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हार्ट अटैक की आशंका

एसआई के मुताबिक, अनंत के शरीर का आधा हिस्सा बाथरूम में जबकि आधा बाहर था। कमरे से ब्लडप्रेशर की गोलियां मिली हैं। दोपहर तीन बजे भाई आनंद, पत्नी और बच्चे भी आ गए थे। परिजन ने बताया कि उन्हें ब्लडप्रेशर की बीमारी थी। इससे आशंका है कि मौत हार्ट अटैक से अनंत जी. पाई हुई होगी।