Loading...

KAILASH VIJAYVARGIYA: पेंशन घोटाले की जांच पूरी, विधानसभा में पेश होगी

भोपाल। इंदौर में हुए बहुचर्चित पेंशन घोटाला की जांच पूरी हो गई है। मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि इसे विधानसभा में पेश किया जाएगा और इसी के साथ घोटाले की सभी पोल खुल जाएंगी। बता दें कि इंदौर पूर्व महापौर एवं वर्तमान में भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को पेंशन घोटाले का मुख्य कर्ताधर्ता बताया जाता रहा है। 

लोक निर्माण मंत्री सज्जन वर्मा ने कहा है कि शिवराज सरकार में हुए डंपर घोटाले की भी जांच होगी। वर्मा ने नाम लिए बगैर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने गरीब-बुजुर्गों के हक का पैसा खाया है, उन्हें सरकार माफ नहीं करेगी। गांव बरलई में 23 करोड़ की लागत से बने ब्रिज के लोकार्पण अवसर पर वर्मा ने यह बात कही। 

मीडिया से चर्चा में वर्मा बोले- कैलाश बाहुबली हैं। अब वह हॉकीबाजी करेंगे। वर्मा ने चुटकी ली कि कैलाश एमपी में नहीं आएंगे, क्योंकि उनकी अनुपस्थिति में शिवराज, नरोत्तम मिश्रा और गोपाल भार्गव सुखी हैं। बता दें कि भाजपा ने गुटबाजी चरम पर है। कैलाश विजयवर्गीय ने पूरे प्रदेश में अपना नेटवर्क तैयार कर लिया है। जवाब में शिवराज सिंह चौहान का गुट भी खुलकर सामने आया।