Loading...

शताक्षी राजपूत ने अपनी बड़ी बहन की हत्या की | JABALPUR NEWS

जबलपुर। जबलपुर कैथरा मोहल्ला में शनिवार को एक युवती ने अपनी गर्भवती सगी बड़ी बहन की चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपित युवती का अपनी बड़ी बहन से विवाद होना हत्या का कारण बताया जा रहा है। हालांकि प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी मामले को पुलिस देख रही है। 

शहपुरा थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर-5 कैथरा मोहल्ला निवासी अभिलाषा (Abhilasha Rajput) पति अनमोल राजपूत (Anmol Rajput) (23) शनिवार की दोपहर लगभग 12 बजे बाथरूम में नहाने गई थी, तभी उसकी छपरट निवासी छोटी बहन शताक्षी राजपूत (Shatakshi Rajput) (19) ने मौका पाकर उस पर चाकू से गर्दन और कमर पर हमला कर दिया। घायल बड़ी बहन बाथरूम में गिर गई। चाकू मारने के बाद छोटी बहन घर से भाग निकली। घायल बड़ी बहन को जबलपुर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

पड़ोसियों ने बताया कि एक युवती मुंह में कपड़ा बांधकर घर के पीछे से भागी है। वारदात की सूचना मिलने पर शहपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से चाकू और लड़की की सैंडल की हील बरामद की। पुलिस ने युवती पर संदेह होने पर घेराबंदी करना शुरू कर दी। पड़ोसियों के संदेह और मौके पर मिले चाकू के आधार पर पुलिस ने युवती के जीजा से उसका मोबाइल नंबर लेकर ट्रेस किया। मुखबिर की सूचना पर गोंटेगांव पुलिस भी सक्रिय हुई। सायबर सेल की जानकारी के आधार पर युवती को शहपुरा नरसिंहपुर मार्ग स्थित टेढ़चौकी गांव से घेराबंदी कर शाम 6 बजे हिरासत में लिया।

आरोपित ने शुक्रवार की रात लगभग 11 बजे और शनिवार की सुबह भी बड़ी बहन को मारने की कोशिश की थी लेकिन रात में बहन के जागने के कारण वह वारदात को अंजाम नहीं दे सकी। दोपहर में मौका मिलने पर उसने वारदात को अंजाम दिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राय सिंह नरवरिया ने बताया कि हत्या की आरोपित छोटी बहन से पूछताछ की गई। जिसमें उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में मारने का कारणों का ठीक से खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन वारदात में उपयोग किया गया चाकू, उसके कपड़े जब्त किए हैं। अभी पूछताछ जारी है। मृतका के मायके और ससुराल वालों से भी पूछताछ की जाएगी। तभी मामला पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा।