Loading...

महापौर-विधायक मालिनी गौड़ के विरोध में व्यापारियों ने बैनर लगाए | INDORE NEWS

इंदौर। महापौर एवं विधायक मालिनी गोड़ से नाराज उनके समर्थक व्यापारियों ने अपनी दुकानों के बाहर बैनर लगाए हैं लिखा है 'हमारी भूल कमल का फूल'। बता दें कि इसी नारे ने विधानसभा चुनाव में भाजपा को सबसे ज्यादा नुक्सान पहुंचाया था। शीतलामाता बाजार के व्यापारी सड़क चौड़ीकरण के खिलाफ लड़ रहे हैं। ये वही व्यापारी हैं जिन्होंने महापौर मालिनी गौड़ को विधानसभा चुनाव में समर्थन किया था। 

शीतलामाता बाजार के व्यापारी सड़क चौड़ीकरण का विरोध कर रहे हैं। व्यापारियों ने तीन दिन से अपनी दुकानें भी बंद रखी थी। इस दौरान उन्होंने नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह से भी मुलाकात की, लेकिन उनका काम नहीं बना। रविवार को भी व्यापारियों ने निगम आयुक्त आशीष सिंह से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा था। इस बातचीत में आयुक्त ने व्यापारियों के तर्क मानने से और सड़क की चौड़ाई कम करने से इनकार कर दिया था। इसके बाद व्यापारियों ने यह फैसला लिया था कि अब दुकान बंद रखकर नहीं, बल्कि दुकान चालू रख कर लड़ाई लड़ना पड़ेगी।

बता दें कि ये शहर का अहम व्यापारिक क्षेत्र है और ज्यादातर लोग भाजपा की विधायक और महापौर मालिनी गौड़ के समर्थक हैं। लेकिन महापौर सड़क चौड़ीकरण के मामले में उनकी बात नहीं सुन रही है। ऐसे में उनके खिलाफ विरोध जताने के लिए व्यापारियों ने ये तरीका अपनाया। दरअसल स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत गौराकुंड से जयरामपुर कॉलोनी तक 60 फीट रोड बनना है। इसके रास्ते में आने वाले बाधक निर्माणों को हटाने के लिए निगम ने कई व्यापारियों को नोटिस दिए हैं। व्यापारी इसी का विरोध कर रहे हैं।