GWALIOR NEWS : ज्योतिरादित्य सिंधिया 17 को करेंगे नये ROB का लोकार्पण

ग्वालियर। पड़ाव के नए आरओबी (NEW ROB) का लोकार्पण 17 जुलाई को होगा। इसके साथ ही आरओबी के दूसरे हिस्से से ट्रैफिक शुरू हो जाएगा। आरओबी का लोकर्पण कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) दोपहर 2 बजे करेंगे। वे दो दिन के प्रवास पर 17 जुलाई को ग्वालियर आ रहे हैं। 

उधर, रविवार को नए आरओबी की सड़क के गड्ढ़े ठीक करने के लिए 5 घंटे के लिए ट्रैफिक पुराने पुल से डायवर्ट कर दिया गया। इस कारण स्टेशन से लेकर शास्त्री चौराहे तक ट्रैफिक जाम बार-बार होता रहा । हालांकि शाम 7 बजे ब्रिज शाखा के कार्यपालन यंत्री मोहर सिंह जादौन ने बैरिकेड्स हटवा दिए। नए आरओबी के दाेनाें तरफ के हिस्से में गड्ढे हो गए थे। जिसका खुलासा दैनिक भास्कर ने किया था। रविवार को पीडब्ल्यूडी के ब्रिज संभाग ने दोपहर 3 बजे से सड़क ठीक करने के लिए पुल की दोनों तरफ बैरिकेड्स लगा दिए गए। लेकिन कुछ ऐसे लोग थे, जिन्होंने महाराज मानसिंह चौराहे की तरफ से दूसरे हिस्से के बैरिकेड्स निकालकर दो पहिया वाहन दौड़ा दिए। 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं मिलेंगे सिंधिया: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया 17 को सुबह 9.30 बजे शताब्दी एक्सप्रेस से आएंगे। वे 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट की बैठक में मौजूद रहेंगे। दोपहर 2 बजे पड़ाव पर नए आरओबी का लोकार्पण करेंगे। दोपहर 2.40 बजे से 4.40 बजे तक शहर जिला कांग्रेस कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से मेल मुलाकात का कार्यक्रम रखा गया है। शाम 4.30 बजे से सिरोल में जपौधरोपण अभियान में शामिल होंगे।