Loading...

GF की पर्सनल लाइफ का पता लगाने बनाई फर्जी फेसबुक आईडी, नर्सरी संचालक BF गिरफ्तार | INDORE NEWS

इंदौर। राज्य साइबर सेल ने शनिवार दोपहर एक नर्सरी संचालक को गिरफ्तार किया। उसने प्रेमिका की जासूसी करने के लिए फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाई थी। उस पर प्रेमिका की सहेली के फोटो लगा दिए थे। इस केस की जांच में पुलिस को दो वर्ष लग गए और आरोपित ने प्रेमिका से शादी भी कर ली। 

एसपी (साइबर) जितेंद्र सिंह के मुताबिक, मामला दो वर्ष पुराना है। एक युवती ने शिकायत की थी कि अज्ञात व्यक्ति ने यामिनी मिश्रा के नाम से फेसबुक आईडी बनाकर उसकी डीपी पर उसके फोटो लगा रखे हैं। पुलिस ने शिकायत की जांच शुरू की और फेसबुक मुख्यालय कैलिफोर्निया से जानकारी मांगी। जांच में खुलासा हुआ कि आईडी अक्षय (AKSHAY SHARMA) पिता अरविंद शर्मा (Arvind Sharma) निवासी रॉयल टाउन पीथमपुर चला रहा था। शनिवार को अक्षय को गिरफ्तार कर लिया। उसने पूछताछ में बताया कि उसकी नर्सरी है और गार्डन डेवलपमेंट का काम करता है।

दो वर्ष पूर्व जिस युवती से शादी हुई उससे प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह उसकी निजी जानकारी जुटाना चाहता था। शादी के पहले उसने यामिनी के नाम से आईडी बना ली और पत्नी की सहेली के फेसबुक अकाउंट से फोटो निकालकर सेव कर लिए। कुछ दिन तक पत्नी ने चेटिंग की लेकिन बाद में उसने सहेली को बता दिया। सहेली ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज करा दी। कुछ समय बाद अक्षय की शादी हो गई। लेकिन मामला जांच में होने के कारण साइबर सेल ने केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।