Loading...

CRICKET BETTING : हाई प्रोफाइल सटोरियों को पकड़ते ही बजने लगे थाने के फोन | JABALPUR NEWS

जबलपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र के नरघैया में ऑनलाइन चल रहे क्रिकेट सट्टे (CRICKET BETTING) के अड्डे पर छापा मारकर आईजी स्क्वॉड एवं क्राइम ब्रांच की टीम ने लाखों रुपयों का सट्टा (SATTA) पकड़ा है। इस हाई प्रोफाइल लोगों से जुड़े सटोरिये को पकड़ते ही थाने में लोगों के फोन आने लगे। 

इस मामले में छापा दल ने हनी (Honey) उर्फ प्रिंस जैन (Prince Jain) को पकड़ा है, बाकी के शामिल लोगों का पता लगाया जा रहा है। देर रात एक और युवक को थाने में पूछताछ के लिए लाया गया और उससे भी पूछताछ की जा रही है। जांच करने वालों का कहना है कि इस सट्टे से बड़ी संख्या में लोग जुड़े हुए थे। यहाँ पर करोड़ो का सट्टा ( Speculation) खिलाए जाने की जानकारी मिली है। सूत्रों का कहना है कि सट्टे की रकम ढाई करोड़ के करीब भी पहुंच सकती है। इस सट्टे में व्यापारियों की संख्या भी शामिल होने की बात सामने आई है। उन्होंने ही प्रभावशाली लोगों से फोन कराना शुरू किए। 

जब उन्हें पता चला कि यह छापा कोतवाली पुलिस ने नहीं मारा है, तो वे शांत होकर बैठ गए। सट्टा पकड़े जाने के बाद कोतवाली थाने में लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस मामले में कोतवाली सीएसपी मिश्रा ने बताया है कि हनी जैन द्वारा फर्जी सिम का उपयोग किया जा रहा था इसके कारण उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।