Loading...

BHOPAL की हाईप्रोफाइल रेव पार्टी के लिए आया व्हाइट ड्रग पकड़ा, M tech स्टूडेंट अरेस्ट | CRIME NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आधी रात के बाद शुरू होने वालीं हाईप्रोफाइल रेव पार्टियों में सप्लाई करने के लिए लाया गया व्हाइट ड्रग पकड़ा गया है। यह पहली बार है जब भोपाल में इतना महंगा नशा पाउडर पकड़ा गया। इसकी सप्लाई भी बदमाश की तरह दिखने वाले तस्कर नहीं बल्कि पुणे के प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग कॉलेज में एमटेक स्टूडेंट कर रहा था। पुलिस ने 110 ग्राम प्रतिबंधित ड्रग एमडी/एक्सटेसी जब्त किया है। इसका बाजार मूल्य 3 लाख रुपए बताया गया है।

एएसपी संजय साहू ने बताया कि एक सटीक सूचना के बाद एक युवक को रायसेन रोड स्थित सिल्वर इन होटल के पास से पकड़ा। आरोपी राजहर्ष कॉलोनी निवासी 23 वर्षीय सूर्यकांत पाटिल है, जो पुणे के प्रतिष्ठित कॉलेज में एमटेक अंतिम वर्ष का छात्र है। तलाशी लेने पर उसकी जेब से सफेद मटमैले रंग का पाउडर मिला। कैमिकल परीक्षण में पता चला कि ये पाउडर प्रतिबंधित ड्रग एमडी/एक्सटेसी है।

आरोपी बोला- शहर के कई रईस युवा हैं खरीदार 

टीआई उमेश यादव ने बताया कि सूर्यकांत को पूछताछ के लिए दो दिन की रिमांड पर लिया है। उसका दावा है कि ये नशा शहर के रईस युवा करते हैं और इसका ज्यादा इस्तेमाल उनके द्वारा आयोजित रेव पार्टियों में किया जाता है। उसने दिल्ली, पुणे और महाराष्ट्र से ये ड्रग लाने की बात कही है।

पुलिस की पहली कार्रवाई 

राजधानी पुलिस ने पहली बार किसी एमडी तस्कर को पकड़ा है। अब तक पुलिस गांजा तस्करों को ही पकड़ पाई है। इस नशे से जुड़े चार सौदागरों को एसटीएफ पहले गिरफ्तार कर चुकी है। इन तस्कर भी खुलासा कर चुके हैं कि शहर के कई पब्स और बार में ये नशा युवाओं को परोसा जा रहा है।