Loading...

FORTUNE AGRO: नेवी इंजीनियर से 1.79 की ठगी | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। कर्नाटक एक कारोबारी ने इंजीनियर को मोटे लाभ का झांसा देकर एक करोड 79 लाख रूपये ठग लिये। इस बात की जानकारी लगने पर उसने अपनी रकम वापस मांगने पर कारोबारी ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। ठगी का शिकार हुए इंजीनियर ने बहोडापुर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने शिकायत पर कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बहोडापुर थाना क्षेत्र के विनय नगर निवासी सागर गोयल पुत्र श्रीराम गोयल (  Sagar Goyal's son Shriram Goyal) नेवी में इंजीनियर है और वर्ष 2015 में उनके पिता के दोस्त अनुपम लहरी (Anupam Lahiri) निवासी भोपाल उनके घर पर आये और बताया कि उन्होंने FORTUNE AGRO में इंवेस्ट किया है। जिससे उन्हें मोटा लाभ मिल रहा है, इसके बाद कर्नाटक के व्यापारी अनिल जैन (Anil Jain, businessman of Karnataka) लेकर आए और बताया कि यह FORTUNE AGRO के संचालक है। अनिल जैन (ANIL JAIN) ने उनके पिता श्रीराम गोयल और भाई नितिन गोयल को बताया कि अदरक, काली मिर्च के पौधे, कैरोनेशन फ्लावर, एलिफेंट फ्रूट, केले की फार्मा करने एवं कृषकों से खरीदकर अच्छे लाभ पर विजय भारती ग्रुप शिमोगा, क्रेनाज ग्रुप कोलकाता आदि के माध्यम से बेचते है, इससे इन्हें काफी लाभ होता है। उनकी बातों में आकर ही सागर गोयल ने अनिल जैन को रकम दे दी थी।

पीडि़त ने पुलिस अफसरों को बताया कि रुपये ट्रांसफर होने के बाद अनिल जैन ने उनसे बात करना बंद कर दिया। इसके बाद ना तो उन्हें उनका पैसा वापस मिला और ना ही लाभ के रुपए ही मिले। जब उन्होंने अपने पैसों की मांग की तो पहले अनिल जैन उन्हें आजकल की कहकर टरकाता रहा और जब उन्होंने दबाव बनाया तो अनिल जैन ने उन्हें रुपए लौटाने से इनकार करते हुए ग्वालियर में ही हत्या कराने की धमकी दे दी।