Loading...

INDORE NEWS : स्कूल बस ड्राइवर की हथियारों से गोदकर हत्या, ऑनर किलिंग का शक

इंदौर। आजाद नगर थाना क्षेत्र के विराट नगर में रहन वाले एक युवक की कुछ बदमाशों ने धारदार हथियारों से गोदकर हत्या कर दी। वारदात शनिवार देर रात को घटित हुई। मामले में पुलिस द्वारा ऑनर किलिंग का शक भी जताया जा रहा है इसका कारण यह है कि मृतक ने कुछ समय पहले ही प्रेम विवाह किया था। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।  

एडिशनल एसपी डॉ. प्रशांत चौबे के अनुसार विराट नगर में एक युवक की लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की पहचान वहीं रहने वाले अक्षय सिलावट के रूप में की। अक्षय के परिजनों ने पुलिस को बताया कि शनिवार देर रात अक्षय के मोबाइल पर किसी का फोन आया था। उसके बाद वह उन लोगों से मिलने घर के पास ही गया था। उन लोगों ने अक्षय को बाइक पर बैठाया और वहां से कुछ दूरी पर ले गए। उसके बाद अक्षय के साथ मारपीट कर उसका शव फेंककर फरार हो गए। 

परिजनों के बायान के आधार पर पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आराेपियों की पहचान कर रही है। वहीं मामले में ऑनर किलिंग का शक भी पुलिस को है। इसका कारण यह है कि कुछ समय पहले ही मृतक अक्षय ने एक युवती से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद युवती के परिजनों से अक्षय का विवाद भी चल रहा था। अक्षय स्कूल बस चलाने का काम करता था। रविवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।