Loading...

LLB स्टूडेंट ने गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल करके गोली मार ली | INDORE NEWS

इंदौर। वीडियो कॉलिंग कर LLB के छात्र ने गर्लफ्रेंड से कहा कि अब मरने जा रहा हूं। उसने ठोढ़ी के नीचे 12 बोर की बंदूक लगाकर दिखाया कि अब मैं जिंदा नहीं रहूंगा और ट्रिगर दबा दिया। घबराई गर्लफ्रेंड ने छात्र के परिजन को फोन लगाकर जानकारी दी। जब परिजन छात्र के कमरे में पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। फिलहाल आत्महत्या (Suicide) का कारण पता नहीं चला है।  

परदेशीपुरा टीआई विनोद दीक्षित के अनुसार मृतक क्लर्क कॉलोनी निवासी 23 वर्षीय नयन पिता राजेश मौर्य (Nayan father Rajesh Maurya) है। उसने शनिवार देर रात 1 बजे अपने कमरे में खुद को दादा की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौर्य परिवार से जुड़े पूर्व जिला कोर्ट अभिभाषक संघ के अध्यक्ष एडवोकेट दिनेश पांडे ने बताया कि नयन ओरिएंटल कॉलेज से एलएलबी सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रहा था।

उसके पिता प्रॉपर्टी कारोबारी हैं, चाची राजकुमारी मौर्य जिला कोर्ट में वकील हैं। पांडे के मुताबिक नयन का तीन पुलिया क्षेत्र में रहने वाली किसी युवती से अफेयर था। शनिवार को उसका किसी से विवाद हुआ, जिसे लेकर वह काफी परेशान था।

पैरोें से दबाया होगा ट्रिगर : पुलिस का मानना है कि उसने ठोड़ी के नीचे बंदूक लगाई और पैर से ट्रिगर दबाया होगा। अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति साफ होगी।