Loading...

पंकज सिकरवार हत्याकांड: DIG, SP सहित पूरी फोर्स हत्यारों की तलाश में | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। भाजपा नेता के छोटे भाई और प्रॉपर्टी कारोबारी (Pankaj Sikarwar) की दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या (murder) कर दी गई। अब इस वारदात को अंजाम देकर शूटर किस रास्ते से भागे पुलिस अफसर उसका रोडमेप बनाने में जुट गई है। 

इस मामले को गंभीरता से देखते हुए DIG ग्वालियर एके पांडे, SP नवनीत भसीन और ASP क्राइम पंकज पाण्डेय ने घटना स्थल सहित सभी बिंदुओं की जांच की और टीम में लगे अधिकारियों को हर एक पाइंट पर गंभीरता से छान-बीन के साथ ही संदेहियों की तलाश में दबिश दे रही पुलिस टीमों ने पिछली रात लगभग डेढ़ दर्जन स्थानों पर दबिश दी लेकिन संदेही हाथ नहीं लगे है। अब पुलिस अफसर संदेहियों के साथियों को भी पूछताछ के लिए थाने ला रही है जिससे पता चल सके कि पिछले 1 माह में इनके संपर्क में कौन-कौन था और कौन-कौन उनसे मिलने आ रहा था। पुलिस ने इस मामले में परमाल तोमर, राघवेन्द्र सिंह, संजय तोमर, रमन चौहान और भाईजी चौहान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। 

वारदात में शूटरों द्वारा वारदात करना पता चला है जिसके बाद से ही पुलिस टीम शूटरों के आने से लेकर भागने तक का रास्ता तलाश रही है। पुलिस जांच में पता चला है कि बदमाश घटनास्थल से रेलवे लाइन होकर नारायण विहार के रास्ते भागे है।