BSNL का नया प्रीपेड प्लान 'अभिनंदन 151' | BSNL PREPAID PLAN ABHINANDAN 151

BSNL (भारतीय संचार निगम लिमिटेड) ने एक नए प्रीपेड प्लान 'अभिनंदन 151' को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस प्लान की कीमत 151 रुपये रखी है। अभिनंदन 151 प्लान में ग्राहकों को 24 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में मिलने वाले फायदों की बात करें तो ग्राहकों को इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल्स, अनलिमिटेड डेटा और रोज 100SMS मिलेगा। ये जानकारी कंपनी ने ट्विटर पर दी है. इस प्लान का फायदा सभी सर्किलों के ग्राहक ले पाएंगे।

BSNL ने हाल फिलहाल में कई प्लान्स में बदलाव करने के अलावा कई नए प्लान्स को भी पेश किया है। BSNL को तमाम प्राइवेट कंपनियों से काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। बाकी कंपनियां अपने हाई स्पीड डेटा प्लान्स को आक्रामक कीमतों में ग्राहकों को उपलब्ध करा रही हैं। खासतौर पर जियो की टेलीकॉम बाजार में एंट्री के बाद से मुकाबला और भी तेज हो गया है।

BSNL अपने अभिनंदन 151 प्रीपेड प्लान में 24 दिनों की वैलिडिटी के दौरान किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल्स के साथ अनलिमिटेड डेटा देगा। वास्तव में इस प्लान में ग्राहकों को रोज 1GB मिलेगा। ये डेटा खत्म हो जाने के बाद भी ग्राहक इंटरनेट ऐक्सेस कर पाएंगे, लेकिन इसकी स्पीड 40 Kbps हो जाएगी। आपको बता दें कंपनी ने इसी प्लान को जून के महीने में भी लॉन्च किया था। हालांकि तब इसकी वैलिडिटी 180 दिनों की रखी गई थी और फायदे 24 दिनों के लिए ही दिए जा रहे थे।

साथ ही आपको बता दें BSNL ने हाल ही में 96 रुपये वाले एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान को भी पेश किया था। इस प्लान में ग्राहकों को 21 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और रोज 100SMS मिलेगा। इसे कंपनी ने वसंतम गोल्ड- PV 96 के नाम से लॉन्च किया है। BSNL के इस 96 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 180 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. हालांकि फायदे केवल 21 दिनों के लिए ही मिलेंगे। फिलहाल इस प्लान को तमिलनाडु और चेन्नई के ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !