ALLAHABAD की दीक्षा BHOPAL के रितराज से लवमैरिज कर बोली, मुझे मेरे परिवार से खतरा है | BHOPAL NEWS

भोपाल। इन दिनों देश में घर से भागकर अंतर्जातीय विवाह और फिर लड़की द्वारा अपने ही माता-पिता को टारगेट करने की घटनाए सामने आ रही है। यूपी की साक्षी मिश्रा के बाद यूपी की ही दीक्षा अग्रवाल की लव स्टोरी सुर्खियों में है। इलाहाबाद की दीक्षा अग्रवाल अपने बॉयफ्रेंड भोपाल निवासी रितुराज राजपूत के साथ भागकर भोपाल आई। यहां रेस्त्रां में लवमैरिज की और फरार हो गई। अब वीडियो जारी करके बोल रही है कि उसे व उसके पति को उसके माता-पिता मार डालना चाहते हैं। 

कहा जा रहा है कि दीक्षा अग्रवाल ने भोपाल के बॉयफ्रेंड रितुराज राजपूत से 5 जुलाई को एक रेस्त्रां में शादी की। शादी के बाद 13 जुलाई को दीक्षा के घरवाले भोपाल में रितुराज के घर पहुंच गए। ऋतुराज के पिता बीके राजपूत ने कहा- 'लड़की के परिजनों ने घर पहुंचकर हंगामा किया। उन्होंने पत्नी और मुझसे बदतमीजी की। इसके चलते बीवी को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।' उन्होंने कहा कि ऋतुराज 5 जुलाई को इलाहाबाद से दीक्षा को लेकर भोपाल पहुंचा और उसी दिन शादी कर ली। 

बीके राजपूत के मुताबिक, बेटा और बहू 6 जुलाई को शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए घर से निकले और उसके बाद से घर नहीं आए। उन्होंने कहा- लड़की के परिजन लड़का और लड़की का पता पूछ रहे हैं जबकि उन्हें बता चुका हूं कि मुझे जानकारी नहीं है।

बीके राजपूत अब पुलिस से अपने बेटे और बहू के साथ-साथ खुद के परिवार की सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं। वहीं, दीक्षा का एक वीडियो सामने आया है। दीक्षा ने वीडियो में खुद के परिवार वालों पर उन्हें और उनके ससुराल पक्ष को परेशान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि पुलिस, पॉलिटिकल पॉवर का इस्तेमाल करके हमें तंग करना बंद कर दें। दीक्षा ने कहा है कि किसी प्रकार की हानि होती है तो इसके जिम्मेदार उनके परिवार वाले ही होंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !