Loading...

मप्र के 26 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी | MP WEATHER FORECAST

भोपाल। मध्यप्रदेश के कई जिलों में मूसलाधार बारिश हो रही है। बुरहानपुर में केले की फसल पूरी तरह से बर्बाद हो गई है। जबलपुर में लगातार बारिश हो रही हैं। सड़कें पानी में डूब गईं हैं। कलेक्टर ने अलर्ट जारी कर दिया है। अब तक 20 से ज्यादा लोगों की मौतों हो चुकीं हैं। अब मौसम विभाग द्वारा मध्यप्रदेश में आने वाले 48 घंटो के दौरान 26 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। 

मध्यप्रदेश में पूरी तरह से अब मानसून छा चुका है। ज्यादातर जिलो में बारिश का दौर शुरू हो गया है। मौसम विभाग द्वारा आने वाले 48 घंटे के दौरान प्रदेश के 26 जिलो में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। इनमें से कई जिलो में अति भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। ये है भारी बारिश वाले जिले मध्यप्रदेश के धार, इंदौर, खंडवा, खरगोन, अलीराजपुर, झाबुआ, बडवानी, बुरहानपुर, 

होशंगाबाद, बैतूल, हरदा, उमरिया, अनूपपुर, शहडोल, डिडोरी, छिंदवाडा, जबलपुर, मंडला, बालाघाट, नरसिहपुर, सिवनी, कटनी, उज्जैन, रतलाम, मंदसौर, सीहोर जिलो में भारी बारिश और कई जिलो में अति भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। जबकि मध्यप्रदेश के बाकी जिलों में भी गरज-चमक के साथ बौछारे पडने का दौर रहेगा।