Loading...

बहन की कॉलेज पार्टी ने नाराज 2 भाईयों ने नहर में कूदकर सुसाइड कर लिया | MANDLA MP NEWS

मंडला। एक युवती के कॉलेज में हुई पार्टी में शामिल होने के नाराज उसके 2 भाईयों ने एक साथ नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले उन्होंने अपनी जिंदगी के अच्छे दिनों को याद किया और एक वीडियो भी बनाया।

बिछिया पुलिस की मानें तो घर में हुए झगड़े के बाद दोनों भाई मोटरसाइकिल पर सवार होकर सिलपरा नहर पर पहुंचे। यहां पहले दोनों ने पार्टी की और उसका एक वीडियो भी बनाया। कुछ देर बाद दोनों ने नहर में छलांग लगा दी। देर शाम होने तक भी जब दोनों भाई घर नहीं पहुंचे तो घऱवालों को चिंता हुई। उन्होंने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जांच के दौरान पुलिस को नहर के पास इनकी मोटरसाइकिल मिली। इसके बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नहर में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। लेकिन बहाव और पानी ज्यादा होने की वजह से गोताखोरों को रेस्क्यू ऑपरेशन छोड़ना पड़ा। आज सुबह जब दोबारा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया तो दो किलोमीटर आगे दोनों का शव मिला। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक दोनों भाईयों का, बहन के कॉलेज की पार्टी में जाने को लेकर परिवार से विवाद हुआ था। दरअसल इनके किसी दोस्त ने फोन पर बहन के कॉलेज पार्टी में जाने की बात बताई थी। जिसके बाद दोनों भाई कॉलेज पहुंचे और बहन को घर लेकर आ गए। इसी बात पर उनकी बहन और माता-पिता से कहासुनी हो गई। दोनों भाई बहन के कॉलेज पार्टी में शामिल होने की बात से नाराज थे।

दोनों बेटों की मौत के बाद मृतक की मां पार्वती देवी अपना मानसिक संतुलन खो बैठी हैं। बार-बार परिजनों से यह कह रही है कि मेरे बेटों की मौत नहीं हो सकती, तुम झूठ बोल रहे हो। उन्हें इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया है लेकिन वहां भी उनका रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है मां पार्वती के दो ही बेटे थे और दोनों ने ही एकसाथ खुदकुशी कर ली।

इनका कहना है
दो सगे भाइयों ने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली है। पहले उन्होंने वीडियो बनाया फिर आत्महत्या की है। आत्महत्या के पीछे पारिवारिक कलह को कारण माना जा रहा है। मर्ग कायम कर मामले की विवेचना की जा रही है।
शिव पूजन मिश्रा थाना प्रभारी बिछिया