Loading...

VIDISHA में तांत्रिक ने नशीला प्रसाद खिलाकर कई बार बलात्कार किया | MP NEWS

विदिशा। यहां एक तांत्रिक की शर्मनाक करतूत सामने आई है। झांसे में आए परिवार की एक लड़की को तांत्रिक अनुष्ठान के लिए राजी किया। पीड़िता ने बताया कि तांत्रिक ने नशीला प्रसाद खिलाकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया। वो तांत्रिक क्रियाओं के बहाने उसे कई बार रात भर अपने साथ रखता था। मामले की शिकायत सिरोंज थाने में की और खुद युवती ने आपबीती पुलिस को बताया। 

नगर के हाजीपुर इलाके में करीब पांच साल से अजमेर वाले बाबा के नाम पर एक 35 वर्षीय युवक विनोद मालवीय (VINOD MALVIYA) दरबार लगाता है। विनोद ने झांसे में एक परिवार को इस तरह फंसाया कि परिवार ने 19 वर्षीय बेटी का विवाह उससे कर दिया। विनोद का कहना था कि वह सिर्फ परिवार की समस्या समाधान के लिए उसको आने वाले बाबा के कहने पर यह दिखावटी विवाह कर रहा है। वह किसी भी तरह के शारीरिक संबंध नहीं बनाएगा। 

भाई की शादी तब सबकुछ सहन करती रही पीड़िता

बाबा के चंगुल में फंसे परिवार ने बीते साल सितंबर के महीने में मुगलसराय क्षेत्र के पचमढ़ी में जाकर दोनों का विवाह करवा दिया। इसके बाद विनोद ने पूजा के नाम पर दो दिन के लिए युवती को घर में रखा और फिर चांदी की नाग-नागिन का जोड़ा बनाकर युवती के घर पर ही पूजा-पाठ करने लगा। वह रात में पूजा के नाम पर युवती को अपने साथ ही रखता। 14 मई को भाई की शादी के बाद युवती ने परिवार को बाबा की हकीकत बताई। 

तांत्रिक नशीला प्रसाद खिलाकर बलात्कार करता था

उसने बताया कि बाबा ने पूजा के बहाने पहले उसके ही घर पर और फिर हमारे घर पर ज्यादती की। वह प्रसाद खिला कर मुझे बेहोश करता था और इसके बाद मेरे से संबंध बनाता रहा। अब वह मुझे भगाने की बात कह रहा है। मैंने विरोध किया तो वह बोला उसके पास शादी के वीडियो है। यदि किसी को बताया तो वह वीडियो वायरल कर देगा और परिवार को बर्बाद कर देगा। 

परिवार में हो रही मौत से परेशान थे लोग 

ढोंगी बाबा के चंगुल में फंसा परिवार अपने परिवार में लगातार हो रही मौत से परेशान था। पीड़ित युवती की मां की कुछ सालों पहले मौत हो गई थी। बीते साल उसकी चाची की भी मौत हो गई थी। ढोंगी बाबा का कहना था कि परिवार में कोई भी जोड़ा बना नहीं रह सकता। अगर उसकी बात नहीं मानी तो बड़ी लड़की का पति, शादी के बाद बेटे का जोड़ा भी बिछड़ जाएगा।