Loading...

गंजबासौदा के हाईप्रोफाइल परिवार का VIDEO वायरल, युवक पत्नी बच्चों सहित फरार | MP NEWS

भोपाल। राजधानी के नजदीक विदिशा जिले के गंजबासौदा में प्रतिष्ठित इलेक्ट्रानिक्स व्यापारी परिवार से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ है। इसके बाद इसी परिवार का एक युवक अपनी पत्नी और 4 साल की बेटी के साथ फरार हो गया। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। वीडियो में यही युवक अपनी चचेरी बहन के साथ अवैध रिश्ते बनाते हुए नजर आ रहा है। 

पूरा मामला उजागर होने के बाद शनिवार को पीड़ित लड़की की रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली थाना प्रभारी प्रकाश शर्मा ने आरोपी पर पाक्सो एक्ट सहित बलात्कार का मामला दर्ज किया है। जबकि जाकिर नामक युवक पर आईटी एक्ट व शेष आरोपियों पर ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज किया है लेकिन उनके नामों का खुलासा अभी नहीं किया गया है। इधर बहन-भाई के रिश्तों को कलंकित करने वाले इस मामले से गुस्साए अयोध्यावासी वैश्य गुप्ता नगर समाज ने एसडीओपी को ज्ञापन सौंपकर मामले में निष्पक्ष जांच और दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। 

इस हाई प्रोफाइल मामले के सामने आने के बाद वो वीडियो की रिकार्डिंग भी पीड़िता ने पुलिस को उपलब्ध कराई है जो वायरल हो गई थी। पुलिस दल ने शनिवार को पीड़िता से साढ़े तीन घंटे तक पूछताछ कर उसके बयान भी दर्ज किए। 

आरोपी का पत्र वायरल : 
शुक्रवार की रात पुलिस आरोपी को पकड़ने उसके घर पहुंची। लेकिन उससे आधा घंटा पहले ही वह कार से पत्नी और बच्चों के साथ बाहर निकाल गया। उसका एक पत्र आज वायरल हुआ। उसमें इस पाप कर्म की जिम्मेदारी लेते हुए लिखा है कि मैं ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने जा रहा हूं, लेकिन मेरे जाने के बाद उन लोगों को कतई न छोड़ा जाए। जिनके कारण यह हालात बने। मेरे प्राइवेट फोटो और वीडियो वायरल हुए। उसमें जाकिर का नाम मुख्य है। मेरे परिवार वालों को परेशान नहीं किया जाए। 

कांग्रेस नेता का बेटा है जाकिर : 
वीडियो वायरल करने का आरोप जिस जाकिर नामक युवक पर है। वह एक कांग्रेस नेता का पुत्र है। उसका नाम आने के बाद मामले को रफा दफा और समझौता के लिए लगातार दबाव भी बनाया जाता रहा। उसे धमकाया भी गया। 

कुछ अन्य युवक धमका रहे थे : 
मामला उजागर होने के बाद कुछ संभ्रांत परिवारों के युवकों ने उसे मोबाइल पर डरा धमका कर ब्लैक मेलिंग कराना शुरू कर दिया था। पीड़िता ने उसकी रिकार्डिंग की कॉपी पेन ड्राइव में पुलिस को दी है। इधर जिन लोगों के नाम के खुलासे हुए हैं। वह सभी अंडर ग्राउंड हो गए हैं। 

गोदाम में बुलाकर खिलाया था नशीला पदार्थ : 
शनिवार को थाने बुलाकर पुलिस से लड़की के बयान लिए। इस पूरी कार्रवाई की वीडियो रिकार्डिंग की गई है। रिपोर्ट के अनुसार 5 साल पहले उसके चचेरे भाई ने होली के दो दिन बाद मकान के नीचे गोदाम में बुलाया था। पीने के लिए ठंडाई दी। उसमें नशीला पदार्थ मिला था। उसे पीने के बाद सिर भारी और शरीर बेदम होने लगा था। इसी बीच उसने मुझे लिटा दिया था। मेरे शरीर से कपड़े उतारे। इसके बाद बेहोश हो गई। जब होश आया तो अहसास हुआ कि मेरे साथ उसने दुष्कृत्य किया है। इसके बाद उसने मुझे वीडियो दिखाते हुए धमकाया और उसे उजागर करने की धमकी दी। इससे मैं डरकर गई चुप रही। 

मामले का खुलासा वीडियो से हुआ : 
आरोपी ने बताया कि अप्रैल के आखिरी सप्ताह में उसका मोबाइल चोरी हो गया है। उसके आपत्तिजनक फोटो और वीडियो जाकिर नामक युवक के पास हैं। उसने उनको लीक न करने के बदले में 50 हजार रुपए मांगे हैं। उसको रुपए देकर मोबाइल वापस ले लिया। इसके बाद भी वीडियो वायरल हो गया और सबको पता चल गया।