Loading...

JABALPUR NEWS : शादी की रस्मों के बीच पुलिस ने दूल्हे को उठाया बारातीयों सहित लॉकअप में बिठाया

जबलपुर। शादी का मंडप सजा हुआ था. शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही थी. दूल्हे राजा दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने ही वाले थे कि अचानक पुलिस आई और मंडप से उठाकर हवालात में पहुंचा दिया. दरअसल, युवक एयर फोर्स का अधिकारी बनकर शादी कर रहा था. इसके पहले वह झांसे में लेकर एक और युवती को अपना शिकार बना चुका था.    

इस दौरान जब युवती को पता चला कि युवक किसी और से शादी कर रहा है तो वह देर रात पुलिस के साथ शादी के मंडप में पहुंच गई. मामला रीवा के बिछिया इलाके का है. एयरफोर्स का अफसर बनकर पंकज सोंधिया सीधी जिले से बारात लेकर रीवा आया था. शादी की रस्मे अदा की जा रही थीं. तभी जबलपुर से आई एक युवती की शिकायत पर थाना बिछिया पुलिस आई और दूल्हे और बारातियो को शादी के मंडप उठाकर थाने के लॉकअप में बंद कर दिया. 

फर्जी एयर फोर्स अफसर बनकर ठगी-

आरोप है कि पंकज सोंधिया नाम के युवक ने एयर फोर्स अफसर की फेक आईडी बनाई और फिर उसने भोली-भाली लड़कियों को प्रेमजाल में फसाना शुरू किया. पहले इसने जबलपुर की एक युवती से शादी रचाई और फिर ब्लैकमेल करते हुए लाखो रुपये ठगे. बीती रात फिर दूसरी लड़की से शादी करने के लिए बारात लेकर रीवा आया, शादी की रस्मे निभाई जा रही थी उसी दौरान पुलिस को इस ठग की खबर लग गयी और शादी के मंडप से सीधे हवालात पहुच गया.